home page

Karishma Tanna ने बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में ढाया कहर, फैंस के जल उठे दिल

Karishma Tanna Hot Photo: करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। एक्ट्रेस की बिकिनी फोटोज लोगों को दीवाना बना रही है। एक्ट्रेस की फोटोज पर फैंस जमकर कॉमेंट और लाइक कर रहे हैं। फैंस हार्ट के इमोजी भेज रहे हैं- 

 | 
Karishma Tanna ने बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में ढाया कहर, फैंस के जल उठे दिल

HR Breaking News (नई दिल्ली)। करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) और ज्यादा बेबाक होती जा रही हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया हॉट अवतार कैमरे में कैद हो जाता है. अब एक बार फिर से करिश्मा ने इंटरनेट का पारा हाई करते हुए अपना नया लुक शेयर कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस मोनोकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. यहां वह स्विमिंग पूल के पास बैठी हुई नजर आ रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये सिजलिंग लुक तेजी से वायरल होने लगा है।

Karishma Tanna की बेबाकी ने किया हैरान

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी


फोटोज में करिश्मा ने ब्लैक बिकिनी पहनी है और बालों को बांधा हुआ है. इस दौरान उन्होंने सनग्लासेस भी लगाए हुए हैं. वहीं, पीछे का व्यू भी काफी आकर्षित है. एक्ट्रेस के पीछे बर्फीली वादियां देखने को मिल रही हैं. करिश्मा इस लुक में बेहद हॉट और ग्लैमरस तो दिख ही रही हैं, साथ ही काफी फिट भी लग रही हैं. उनका कर्वी फिगर भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

कश्मीर में पल बिता रही हैं करिश्मा


बता दें कि करिश्मा इन दिनों कश्मीर के गुलमर्ग में फुरसत के पल बिता रही हैं. एक्ट्रेस लगातार यहां से अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं, लेकिन इस बार उनके सेक्सी अवतार ने हर किसी को मदहोश कर दिया है।

करिश्मा को फिर पर्दे पर देखना चाहते हैं फैंस

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी


गौरतलब है कि करिश्मा को पिछली बार वेब सीरीज 'हश हश' में देखा गया था. इस सीरीज में उन्होंने पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था. अब फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है।