home page

Komal Rangili Video : कोमल रंगीली ने स्टेज पर लेटकर हिलाया अंगूरी बदन

Komal Rangili Video : हरियाणा की मशहूर डांसर कोमल रंगीली जब मंच पर डांस करती है तो हर एक फैंस मदहोश हो जाता है। हाल ही में कोमल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें डांसर ग्रीन कलर के लहंगे मे बला की खूबसूरत लग रही है। 

 | 
अंगूरी बदन गाने पर Komal Rangili ने मंच पर लेट-लेटकर किया डांस

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। यूट्यूब पर इन दिनों हरियाणवी डांसर्स (Haryanvi Dancers) के गदर डांस मूव्स का जलवा है। एक से बढ़कर एक हरियाणवी डांसर अपनी कातिलाना अदाओं और बेजोड़ ठुमकों से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती (Haryanvi Dance Video) नजर आती हैं। इसी लिस्ट में एक नाम हरियाणवी हसीना कोमल रंगीली (Komal Rangili) का भी है। जिनका सुपर हॉट डांस इस समय यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में है। साथ ही क्लिप को देख फैंस पानी-पानी हो गए हैं।

 

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

 

कोमल रंगीली के हॉट डांस वीडियो (Komal Rangili Dance Video) को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, और अबतक इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं। लाेग इस वीडियो को खूब लाइक भी कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये हरकतें, दूसरे मर्दो के साथ करना चाहती है ये काम

वीडियो में कोमल रंगीली हरियाणवी गाने (Haryanvi Songs) ‘अंगूरी बदन’ पर हॉट मूव्स से कहर बरपाती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने मल्टी कलर का लहंगा पहन बेजोड़ डांस मूव्स दिखाए हैं। डांसर कभी स्टेज पर लेटकर तो कभी खड़ी होकर कमरिया मटकाती हुई ऑडियंस के पसीने छुड़ाती देखी जा रही हैं।