home page

Komal Rangili ने स्टेज पर लेटकर हिलाई पतली कमर, वीडियो हुआ वायरल

Komal Rangili New Video :  कोमल रंगीली का हॉट डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। डांसर जब स्टेज पर ठुमके लगाती है तो फैंस नजरे नहीं हटा पाते हैं। कोमल रंगीली के लटकों-झटकों के आगे सभी डांसर्स पानी भरती नजर आती हैं। कोमल लाखों फैंस के दिलों पर राज करती है। देखें वायरल डांस वीडियो...

 | 
कयामत सॉन्ग पर Komal Rangili ने लचकाई पतली कमर, देखती रह गई ऑडियंस

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। हरियाणवी डांसर कोमल रंगीली का एक डांस वीडियो यूट्यूब पर गदर मचा रहा है। इस क्लिप में कोमल रंगीली अपने लटके-झटकों और कमरतोड़ परफॉर्मेंस से सुनीता बेबी और सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ती नजर आ रही हैं। कोमल रंगीली दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बना लेती है। जब कोमल डांस करती है तो लाखों की तादाद में फैंस जमा हो जाते हैं। कोमल के स्टेज शो में पैर रखने की भी जगह नहीं होती है। 

 

 

कोमल रंगीली का हॉट डांस

ये भी पढ़ें : Relationship: स्त्री इस उम्र हो जाती है और ज्यादा रोमंटिक, पुरुषों को देख करती है ये हरकतें

कोमल रंगीली के हरियाणवी डांस वीडियो (Haryanvi Dance Video) को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस क्लिप में कोमल रंगीली ऑरेंज कलर के लहंगे में मंच पर स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। हसीना को हिंदी गाने ‘कयामत-कयामत’ पर कहर ढाते देखा जा रहा है।

वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका


कोमल रंगीली (Komal Rangili) का डांस वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और इसका सुबूत इसपर आए व्यूज से भी मिलता है। वीडियो को अबतक 9.1M व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 36 हजार लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबा कमेंट कर प्यार बरसाया है।

डांस देख फिदा हुए फैंस

ये भी पढ़ें : Relationship: स्त्री इस उम्र हो जाती है और ज्यादा रोमंटिक, पुरुषों को देख करती है ये हरकतें

कोमल रंगीली का डांस देख फैंस झूम उठे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’कोमल रंगीली बेस्ट परफॉर्मर हैं…और ये उनका ग्रेट डांस है।’ दूसरे ने लिखा है,’वीडियो को बार-बार देखने का मन करता है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’बहुत ही सुन्दर और अच्छा गाना है, और इसका म्यूजिक भी बहुत ही अच्छा है। वीडियो भी बहुत ही सुन्दर और अच्छा हैष कोमल जी डांस का जबरदस्त प्रदर्शन कर रही हैं।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी दिल खोलकर कोमल के कमरतोड़ मूव्स की तारीफ करते नजर आए हैं।