home page

Komal Rangili ने स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस से लोगों के छूटाए पसीने

वैसे तो सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर्स के डांस वीडियोज की भरमार है। लेकिन हाल ही में कोमल रंगीली का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो हॉट ठुमकों से फैंस को दीवाना बनाती नजर आ रही है। देखें डांस वीडियो-

 | 
Komal Rangili ने स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस से लोगों के छूटाए पसीने

HR Breaking News (ब्यूरो)। हरियाणवी डांसर कोमल रंगीली का एक डांस वीडियो यूट्यूब पर गदर मचा रहा है। इस क्लिप में कोमल रंगीली अपने लटके-झटकों और कमरतोड़ परफॉर्मेंस से सुनीता बेबी और सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ती नजर आ रही हैं।

डांसर के हॉट डांस पर फिदा हुआ लोग

ये भी देखें : Chanakya Niti : महिला के इस अंग से होती है उसके चरित्र की पहचान

कोमल रंगीली के हरियाणवी डांस वीडियो (Haryanvi Dance Video) को Haryanvi DJ Thukma नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस क्लिप में कोमल रंगीली ऑरेंज कलर के लहंगे में मंच पर स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। हसीना को हिंदी गाने ‘कयामत-कयामत’ पर कहर ढाते देखा जा रहा है।


कोमल रंगीली (Komal Rangili) का जलवा 


कोमल रंगीली (Komal Rangili) का डांस वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और इसका सुबूत इसपर आए व्यूज से भी मिलता है। वीडियो को अबतक 82 लाख व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 34 हजार लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबा कमेंट कर प्यार बरसाया है।


कोमल रंगीली के डांस के मुरीद हुए फैंस 

ये भी देखें : Love Story : दोगुनी उम्र के प्रोफेसर के साथ ये काम कर बैठी कॉलेज की लड़़की


कोमल रंगीली का डांस देख फैंस झूम उठे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’कोमल रंगीली बेस्ट परफॉर्मर हैं…और ये उनका ग्रेट डांस है।’ दूसरे ने लिखा है,’वीडियो को बार-बार देखने का मन करता है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’बहुत ही सुन्दर और अच्छा गाना है, और इसका म्यूजिक भी बहुत ही अच्छा है। वीडियो भी बहुत ही सुन्दर और अच्छा हैष कोमल जी डांस का जबरदस्त प्रदर्शन कर रही हैं।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी दिल खोलकर कोमल के कमरतोड़ मूव्स की तारीफ करते नजर आए हैं।