home page

Monalisa Bold Photos : इन कपड़ों में मोनालिसा की हॉटनेस हुई ओवरलोड, फैंस ने किये ऐसे कमैंट्स

भोजपुरी स्टार मोनालिसा की फोटोस देख आप उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा सकते , इन कपड़ों में मोनालिसा ने कहर ढाया है और जब इन्हे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो फैंस ने ऐसे ऐसे कमेंट किया 

 | 
Bhojpuri actress

HR Breaking News, New Delhi : मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं, वो अक्सर ही अपने बोल्ड अंदाज और हॉट लुक के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं।हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है। एक्ट्रेस की यह तस्वीरें इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रही है।

लेटेस्ट पिक्चर्स में मोनालिसा साड़ी में नजर आ रही हैं। भोजपुरी बाला ने साड़ी में एक से बढ़कर एक सिजलिंग पोज दिए हैं। साड़ी के साथ उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज (Monalisa Dress) कैरी किया है। इस ऑउटफिट के साथ उन्होंने बोल्ड मेकअप और इयरिंग्स कैरी किए हैं। मेसी हेयर के साथ डीवा ने अपना लुक पूरा किया है।

भोजपुरी डीवा अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं। मोनालिसा अपने स्टाइल से इंडस्ट्री में अलग ट्रेंड सेट करती हैं। मोनालिसा ने अपने दिलकश अंदाज से फैंस को मदहोश कर दिया। महज कुछ देर पहले शेयर किए गए इन पिक्चर्स पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

एक्ट्रेस का यह दिलकश अंदाज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।फैंस के साथ कई सेलेब्स भी एक्ट्रेस के इस लुक पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। आपको बता दें कि मोनालिसा ने भोजपुरी के अलावा हिंदी, बंगाली, तेलगु, कन्नड और ओडिया भाषा की फिल्मों में भी काम किया है। इसके साथ ही बिग बॉस (Bigg Boss 10) में भी मोनालिसा नजर आ चुकी हैं।

बिग बॉस के बाद एक्ट्रेस की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ था। इस शो के बाद ही मोनालिसा ने कई सारे टेलीविजन शोज भी किए, जिनमें ‘नमक इश्क का’, ‘नजर’, ‘दिव्य दृष्टि’, ‘नच बलिये सीजन 8’, ‘कॉमेडी दंगल’ जैसे कई शोज शामिल हैं।