home page

Monalisa ने बेड पर लेटकर करवाया फोटोशूट, देख फैंस हुए मदहोश

भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। मोनालिसा ने इंस्टाग्राम  पर अपनी हॉट फोटोज शेयर की है जिनमें एक्ट्रेस बेड पर लेटी नजर आ रही है। फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

 | 
Monalisa ने बेड पर लेटकर करवाया फोटोशूट, देख फैंस हुए मदहोश

HR Breaking News (नई दिल्ली)। मोनालिसा फैंस का अटेंशन पाने के लिए हर रोज ही किसी न किसी जगह से फोटोशूट कराती रहती हैं. ये तस्वीरें देख लगता है कि अभिनेत्री ने ये फोटोशूट किसी होटल रूम या उनके बैडरूम में कराया है।

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी


फोटो में मोनालिसा अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाकर लोगों को इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हैं. हॉट पैंट और क्रॉप टॉप में भोजपुरी एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक को फ्लॉन्ट कर रही हैं. 40 साल की मोनालिसा का स्टाइल स्टेटमेंट भी कमाल का है और अपनी सेक्सी अदाओं से भी फैंस को रिझाती हैं।


होटल रूम से शेयर की इन पिक्चर्स के कैप्शन में मोनालिसा लिखती हैं, 'मुझे वो बनना पसंद है जो लोग मुझसे होने की उम्मीद नहीं करते.' अभिनेत्री इन पिक्स के जरिए ट्रोल्स के निशाने पर हैं. नेटिजन्स बैडरूम वाले लुक की इन तस्वीरों को देख अनाप- शनाप कमेंट्स कर रहे हैं. वे एक्ट्रेस के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।


इससे पहले मोनालिसा बाथटब में कॉफी पीते हुए रिलेक्स मूड में दिखी थीं और इन पिक्चर्स के जरिए भी लोगों ने उनके खूब मजे लिए. एक ने कहा था कि जब कॉफी बाथटब में तो डायनिंग टेबल पर नहाती होगी।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी


उनकी ये तस्वीर देख एक यूजर ने लिखा, 'Ohh कितनी हॉट हो आप की पानी ही भाप बन गया', तो एक ने लिखा, 'OMG आप उसमें क्या कर रही हो..वहीं एक ने कमेंट में किया..बिना पानी के बाथटब में...'


 

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी


100 से ज्यादा फिल्मों में अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी मोनालिसा ने टीवी पर भी अभिनय के जरिए लाखों फैंस का दिल जीता है. नजर फेम अभिनेत्री एक वर्सेटाइल एक्ट्रेस हैं जो हमेशा ही चर्चा में रहती हैं।