home page

Monalisa ने बिस्तर पर लेटकर करवाया फोटोशूट, देख फैंस पसीने से हुए तर

Monalisa Bold Photos : भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस मोनालिसा(Monalisa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में मोनालिसा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर किया है। 

 | 
Monalisa ने बिस्तर पर लेटकर करवाया फोटोशूट, देख फैंस पसीने से हुए तर

HR Breaking News (ब्यूरो)। 'नजर' एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। मोनालिसा ने अब तक के अपने  करियर में कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्में दी हैं। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री के कई हिट स्टार्स संग स्क्रीन शेयर किया है। मोनालिसा 'बिग बॉस 10' का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

मोनालिसा हिंदी और भोजपुरी के अलावा बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। एक्टिंग के साथ मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को क्रेज करती रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का नया फोटोशूट इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है।

ये भी देखें : Chanakya Niti: जो महिला अपने पति से नहीं होती संतुष्ट, वो करती हैं ऐसे ये इशारे

मोनालिसा के नए फोटोशूट ने मचाया बवाल

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनकी बोल्डनेस बस देखते ही बन रही है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा बेड पर बैठकर पोज दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने ऑरेंज एंड ब्लू कलर की ब्रालेट पहनी हुई है। इसके साथ मोनालिस ने ऑरेंज कलर की शॉर्ट स्कर्ट कैरी की है, जो उनके लुक को और भी हॉट बना रहा है।

एक्ट्रेस के हेयरस्टाइल की बात करें तो मोनालिसा ने अपने बालों को कवर किया है। फोटोशूट में मोनालिसा कभी बेड पर पोज दे रही हैं तो कभी खड़े होकर। उनकी हर तस्वीर को फैंस को काफी पसंद कर रहे हें। वहीं इस पर कमेंट कर यूजर्स उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

हाल ही में बिकिनी तस्वीर को लेकर हुईं थीं ट्रोल

आपको बता दें कि इससे पहले मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बिकिनी तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में मोनालिसा अपने अंदाज से कहर ढाती नजर आईं थीं। फोटो में मोनालिसा बिकिनी पहने थीं और कांच के दरवाजे के पास खड़े होकर पोज दे रहीं थीं।

ये भी देखें : नौकर पहले खाने में देता था ये चीज, फिर मालकिन और उसकी बेटी के साथ बनाता था संबंध

इस तस्वीर में मोनालिसा का बैक नजर आ रहा था चेहरा नहीं। सूरज की रौशनी की वजह से मोनालिसा की तस्वीर काफी धुंधली आई थी। इस दौरान मोनालिसा के बाल ओपन है। फोटो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा है, Kissed By The Sun...।' इस फोटो को लेकर मोनालिसा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल की गई थीं।