home page

Monalisa Photo: मोनालिसा ने दिलकश अदाओं से ढाया कहर, देख फैंस हुए फिदा

भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ पोस्ट शेयर की है जिनमें वो बला की खूबसूरत लग रही है। 

 | 
Monalisa Photo: मोनालिसा ने दिलकश अदाओं से ढाया कहर, देख फैंस हुए फिदा

HR Breaking News (ब्यूरो)। भोजपुरी की हसीना मोनालिसा अपनी दिलकश अदाओं से बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक और फोटोशूट शेयर किया है जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही हैं.

ये भी देखें : ससुर बहू का अफेयर: पति रहता था घर से बाहर, जवान बहू का अपने ससुर से बन गया रिश्ता

इन तस्वीरों को देखने के बाद ये कहना वाजिब होगा कि कोई भी आउटफिट हो, मोनालिसा पर वो अपने आप सूट करने लगता है. बिकिनी से लेकर बेहद सिंपल आउटफिट में भी वो फैंस के दिलों को जीत लेती हैं.


अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर मोनालिसा ने अपना नया फोटोशूट शेयर किया है. इन तस्वीरों में फैंस उनपर अपना प्यार लुटा रहे हैं. फोटोज में एक्ट्रेस प्यारी सी डॉल से कम नहीं लग रही हैं.

कम ही होता है जब मोनालिसा को उनके आउटफिट के लिए ट्रोल किया जाता है. एक्ट्रेस अपने फिगर से हिसाब से हमेशा ही अट्रैक्टिव कपड़े पहनती हैं.

ये भी देखें : अफेयर : बहू को घर में अकेली देख, चाचा और ससुर की डोली नीयत, कर दिया ये काम


इस बार छोटी सी फ्रॉक में मोनालिसा की क्यूटनेस हर किसी पर भारी पड़ रही हैं. वहीं, वो तस्वीरों में स्टाइलिश पोज भी देती नजर आ रही हैं