home page

कड़कड़ाती ठंड में Monalisa ने छोटी ड्रेस पहन दिए कातिलाना पोज

भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर छाई हुई है। हाल ही में मोनालिसा ने हॉट फोटोशूट करवाया है जिसमें वो छोटी ड्रेस पहने नजर आ रही है। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बला की खूबसूरत लग रही है। 

 | 
कड़कड़ाती ठंड में Monalisa ने छोटी ड्रेस पहन दिए कातिलाना पोज

HR Breaking News (ब्यूरो)। कड़कड़ाती ठंड में भोजपुरी बाला मोनालिसा ने बिना पैंट के सिर्फ स्वैटशर्ट में फोटो शेयर की हैं. मोनालिसा ने चेयर पर बैठकर हॉट अदाएं दिखाई हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : महिला के इस अंग से होती है उसके चरित्र की पहचान

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने कड़कड़ाती ठंड में बेहद हॉट फोटो शेयर की हैं. मोनालिसा ने बिना पैंट पहने सिर्फ स्वैटशर्ट में फोटोशूट कराया है, जिसे देखकर फैंस के दिलों पर बिजलियां गिर रही हैं।

मोनालिसा ने ब्राउन स्वैटशर्ट पहनी है. इसके साथ गले में एक लॉन्ग चेन पहनी है. बालों को हल्का कर्ल किया है. मोनालिसा अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही हैं।

मोनालिसा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी फोटो और वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं. अब मोनालिसा ने अपनी सिजलिंग फोटो से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।


फैंस मोनालिसा की ब्यूटी और फिगर दोनों पर फिदा हो रहे हैं. हालांकि कुछ लोग इतनी सर्दी में मोनालिसा का ये अवतार देखकर हैरान भी हैं. फैंस कमेंट कर रहे हैं 'क्या पैंट पहनना भूल गई हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : महिला के इस अंग से होती है उसके चरित्र की पहचान

मोनालिसा की खूबसूरती दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. 30 की उम्र पार करने के बाद भी मोनालिसा की हॉटनेस बढ़ती जा रही है. मोनालिसा इन दिनों अपने शो फव्वारा चौक में व्यस्त हैं. शूट के दौरान मोनालिसा शानदार फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।