home page

Mouni Roy Bold Photos : मौनी रॉय की इन फोटोस को देख फैन खो बैठे होश, इतनी छोटी ड्रेस पहन दिए ऐसे कातिलाना पोज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया जिसमे उसने इतनी छोटी ड्रेस पहन कर ऐसे कातिलाना पोज़ दिए , जिसने भी ये फोटोस देखीं वो मौनी रॉय का फैन बन गया।  

 | 
Mouni Roy Bold Photos

HR Breaking News, New Delhi : एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में अपनी काफी बोल्ड फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मौनी का अंदाज काफी दिलकश नजर आ रहा है.

मौनी रॉय ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी काफी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं और उनकी तस्वीरें अब इंटरनेट की दुनिया में धड़ल्ले से वायरल हो रहीं हैं.
मौनी रॉय ने ग्रे बिकिनी में तस्वीरें पोस्ट की हैं और उनको देखने के बाद फैंस की नींदें उड़ गई हैं. इस लुक में उनका खूबसूरत फिगर साफ निखर कर आ रहा है. एक्ट्रेस का ये लुक देखकर लोग दिल संभालने पर मजबूर हो रहे हैं.

मौनी रॉय ने ग्रे बिकिनी के साथ ट्रांसपैरेंट कपड़े को लपेटा है इसके बाद अपने लुक को पूरा किया है. इस लुक में वो काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं. लोग उनके लुक्स के साथ साथ उनके किलर फिगर की भी तारीफ कर रहे हैं.

मौनी रॉय ने ये तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा है, 'केवल दिल से ही कोई ठीक से देख सकता है, जो जरूरी है वह आंखों के लिए अदृश्य है...'

मौनी रॉय की इस तस्वीर पर लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनको ट्रोल करते नजर आ रहे हैं.
मौनी रॉय भले ही आज इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं लेकिन उन्होने अपनी धमाकेदार शुरुआत टीवी से ही की थी. उनका पहला सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' था. आखिरी बार उनको फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा गया था जहां उन्होने दमदार निगेटिव रोल निभाया था. मौनी रॉय को लोगों ने काफी पसंद किया था.