home page

Mouni Roy ने ट्रांसपेरेंट स्कर्ट पहन कैमरे के सामने दिए किलर पोज

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय(Mouni Roy) ने हाल में हॉट फोटोशूट करवाया है जिसमें वो ट्रांसपेरेंट स्कर्ट पहने नजर आ रही है। एक्ट्रेस की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। उनकी तस्वीरों को बार-बार देख रहे हैं। 

 | 
Mouni Roy ने  ट्रांसपेरेंट स्कर्ट पहन कैमरे के सामने दिए किलर पोज

HR Breaking News (नई दिल्ली)। 'नागिन' जैसे टीवी शोज और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकीं खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। मौनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं।

ये भी देखें : Chanakya Niti : रात को औरत से ये चीज मांगने में न करें शर्म


एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस की इन फोटोस को फैंस उनकी अब तक की सबसे बोल्ड फोटोस कह रहे हैं! मौनी यहां जरा-से कपड़ों में इस तरह पोज कर रही हैं कि लोग इन्हें देखकर बेकाबू हो रहे हैं।


टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड तक अपने दीवानों की लाइन लगाने वाली मौनी रॉय किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देखकर आपके भी होश उड़ने वाले हैं।


एक्ट्रेस ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ये लुक आपको भी उन्हें बार-बार देखने पर मजबूर कर देगा। पिंक कलर की ब्रालेट में मौनी ने कई अभिनेत्रियों को ग्लैमर के मामले में तो पीछे छोड़ ही दिया है।

इन तस्वीरों में मौनी रॉय ने अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर हर किसी की नजरें अपनी ओर खींच ली हैं। आउटफिट के साथ साथ उनका मेकअप भी काफी शानदार लग रहा है।

ये भी देखें : Meri Kahani : मेरा पति दूसरी महिलाओं की ओर होता है आकर्षित, अब मैं क्या करूं

एक्ट्रेस ने इस तस्वीर में कैमरे के सामने देखकर पोज किया है. मौनी ट्रांसपेरेंट स्कर्ट पहन ऐसी जगह हाथ रखकर खड़ी हैं कि लोगों के होश उड़ गए हैं!