home page

Muskan Baby ने टाइट सूट में बोतल से डाला पानी, देख लोगों की खुली की खुली रह गई आंखें

Viral Dance Video: हरियाणा की मशहूर डांसर मुस्कान बेबी अपने कातिलाना अदाओं से किसी को भी अपना दीवाना बना लेती है। इन दिनों डांसर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रह है। जिसमें वो बोतल से अपने बदन पर पानी डालती नजर आ रही है। मुस्कान बेबी का ऐसा हॉट डांस वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। देखें मुस्कान बेबी का हॉट डांस वीडियो....

 | 
 Muskan Baby ने टाइट सूट में बोतल से डाला पानी, देख लोगों की खुली की खुली रह गई आंखें

HR Breaking News (ब्यूरो)। मुस्कान बेबी लोकप्रिय हरियाणवी डांसर्स में से एक हैं। वह अपनी बोल्ड और सिजलिंग अदाओं को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह दर्शकों में धूम मचा देती है। लोग उन्हें देखते ही शोर मचाने लगते हैं। उनके स्टेज शो को देखने के लिए दर्शकों की भारी भड़ी उमड़ती है। एक बार फिर मुस्कान बेबी के जबरदस्त डांस मूव्स ने स्टेज पर आग लगा दी है। एक बार फिर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी देखें : Relationship: स्त्री इस उम्र हो जाती है और ज्यादा रोमंटिक, पुरुषों को देख करती है ये हरकतें

मुस्कान बेबी ने कुर्ती में डाला पानी

'नई सी बोतल ला' पर मुस्कान बेबी के जबरदस्त डांस मूव्स ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। वायरल हो रहे वीडियो में मुस्कान बेबी सफेद सूट पहनकर गजब की अदाओं के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में मुस्कान बेबी अपने हाथों में पानी की बोतल का इस्तेमाल कर रही हैं।

वीडियो देख फैंस हुए पानी पानी

ये भी देखें : ससुर बहू लव : बाहर पहरा देती थी जेठानी, अंदर छोटी बहू के साथ ससुर करते थे ये काम 

मुस्कान बेबी के इस वीडियो को देहाती ठुमका नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अब तक 605,458 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही लोग उनके वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। कमेंट बॉक्स में फैंस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।