home page

Muskan Baby की नशीली अदाओं ने फैंस के छुड़ाए पसीने

Viral Dance Video: सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर्स के डांस वीडियोज आते रहते हैं। हरियाणा में डांसर्स की कोई कमी नहीं है। इन्हीं में से एक चमकता नाम मुस्कान बेबी का है। मुस्कान के स्टेज शो देखन के लिए लाखों लोगों की भीड़ जमा हो जाती हैं। 

 | 
Muskan Baby की नशीली अदाओं ने फैंस के छुड़ाए पसीने

HR Breaking News (नई दिल्ली)। Haryanvi Dance Video : मुस्कान बेबी हरियाणा का जाना-पहचाना चेहरा हैं। डांसर अपने बेहतरीन स्टेज डांस के लिए चर्चा में रहती हैं। सपना चौधरी के बाद राज्‍य की सबसे पॉपुलर हरियाणवी डांसर्स की लिस्‍ट में हैं। मुस्‍कान बेबी(Muskan Baby) का हर डांस वीडियो बड़ी तेजी से इंटरनेट वायरल होता है। उनका एक नया डांस वीडियो आया है, 

ये भी पढ़ें : Affair : सरप्राइज देने बिना बताए घर आया पति, 20 साल के लड़के की बाहों में थी पत्नी

जो फैंस को दीवाना बना रहा है। इस वीडियो में मुस्कान बेबी 'बिच्छू' (bichhoo)हरियाणवी गाने में मदहोश कर देने वाली अदाओं का जलवा दिखा रही हैं। वीडियो में मुस्‍कान ने पीले रंग का सूट पहना हुआ है। उनके जबरदस्त मूव्स और अदाएं लोगों का दिल जीत रही हैं।


तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

ये भी पढ़ें : Relationship : लड़कियां ऐसे लड़कों को करती हैं पसंद, देखते ही हो जाती हैं दीवानी

वहीं मुस्कान बेबी(Muskaan Baby Wailer Dance Video) के इस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 387K से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं साथ ही 1.7K लोग ने लाइक का बटन दबाया है। मुस्कान बेबी की डांस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। कमेंट बॉक्स में फैंस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।