home page

Namrata Malla ने बिकिनी में करवाया हॉट फोटोशूट, देख लोग हुए मदहोश

Namrata Malla Photos : भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी नम्रता मल्ला इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। एक्ट्रेस के फोटोज पर फैंस जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। नम्रता ऐसा हॉट फोटोशूट पहले नहीं देखा होगा।  

 | 
Namrata Malla ने बिकिनी में करवाया हॉट फोटोशूट, देख लोग हुए मदहोश

HR Breaking News (नई दिल्ली)। भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपनी फिल्मों से ही नहीं बल्कि अपनी इंस्टाग्राम तस्वीरों से भी सोशल मीडिया पर सनसनी मचा के रखती हैं. अपनी बोल्ड अदाओं से उन्होंने एक बार फिर फैंस की धड़कनें तेज कर दी हैं. लेटेस्ट फोटो में नम्रता मल्ला ने अपनी टोंड फिगर की झलक दिखाई है, तस्वीरों में वो ब्लैक बिकिनी पहने नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर नम्रता मल्ला की बोल्ड तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं, फैंस भी कमेंट में अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. भोजपुरी बाला नम्रता ने एक बार फिर बिकिनी पहन काफी बोल्ड फोटोशूट कराया है, उन्होंने कैमरे के लिए कई दिलकश पोज दिए।

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी


ये पहली बार नहीं है जब भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया है, इससे पहले भी उनकी हॉट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. बीते शनिवार नम्रता मल्ला ने ब्लैक बिकिनी में पहने अपनी बेहद बोल्ड फोटोशूट शेयर किया. नम्रता के इंस्टाग्राम पर लाखों में फॉलोअर्स हैं, जो उनकी पोस्ट को मिनटों में वायरल कर देते हैं. लेटेस्ट फोटो पर भी नम्रता को फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. फोटो में देखा जा सकता है कि नम्रता ने अपने बाल खुले रखे हैं और ब्लैक सनग्लास पहना हुआ है. उन्होंने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं।


 


भोजपुरी फिल्मों के अलावा नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. तस्वीरों के अलावा उनके वीडियो भी खूब पसंद किए जाते हैं. अक्सर उन्हें अलग-अलग गाने पर डांस करते देखा जाता है. नम्रता, भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक है, वो कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये हरकतें, दूसरे मर्दो के साथ करना चाहती है ये काम

नम्रता रोजाना अलग-अलग आउटफिट में नजर आती हैं. लेटेस्ट फोटो शेयर करते हुए नम्रता ने कैप्शन में लिखा, ‘जब मौसम ठंडा हो तो अपने दिल को गरम रखो.’ नम्रता की तस्वीरों पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।