home page

Namrata Malla Hot Photos : इस हसीना को देख बढ़ जाएगी दिलों की धड़कने, फोटोज से नहीं हटती नज़रें


भोजपुरी स्टार नम्रता मल्ला ने बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए ऐसे कातिलाना पोज़ दिए जिनसे फंस की नज़रें नहीं हट रही।  आइये देखते हैं नम्रता की ये बोल्ड फोटोस 
 | 
Namrata Malla Hot Photos

HR Breaking News, New Delhi : नम्रता मल्ला को पहचान भोजपुरी इंडस्ट्री से मिली. अब वो इतनी फैमस हो गई है कि हर कोई इनका दीवाना है. नम्रता इतनी सुंदर है कि एक बार कोई इनको नजर भर कर देख लें तो उसका दिल सहम जाता है. इंस्टाग्राम पर नम्रता सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं. इधर, इनकी एक झलक पाने के लिए फैंस भी बेताब रहते है. नम्रता ने इंस्टा पेज पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है जो फैंस को खूब पसंद आ रही है.

कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग कर चुकी है नम्रता
नम्रता की बात करें तो उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में आइटम सॉन्ग कर अपने करियर की शुरूआत की है. नम्रता का डांस उनके फैंस को काफी अच्छा लगता है. हाल ही में नम्रता ने भोजपुरी के स्टार पवन सिंह के साथ लाल घागरा सॉन्ग में काम किया. इस गाने को बिहार वासियों का खूब प्यार भी मिला. इस गाने के कुछ दिनों बाद नम्रता को एक नया गाना तबला भोजपुरी इंडस्ट्री की तरफ से मिल गया. सॉन्ग तबला में इन्होंने खेसारी सिंह के साथ काम किया. नम्रता के इस सॉन्ग को भी लोगों का काफी प्यार मिला. इसके अलावा बता दें कि नम्रता बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है. बहुत ही कम समय में उन्होंने अपने अभिनय के बल पर काफी पहचान बनाई है. साथ ही फैंस भी उनको काफी पसंद करते हैं.


फिटनेस के मामले में नम्रता का कोई जवाब नहीं 
नम्रता की बात करें तो वो अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती है. उनके इंस्टाग्राम पेज पर योग करते हुए कई फोटो वो शेयर करती है. नम्रता अपने हर फोटो में अपने फिटनेस की झलक दिखती रहती है. यहीं नहीं वो अपने फैंस को भी योग को अपनाने की सलाह भी देती है. इनकी सलह को मानकर कई

नम्रता ने फैंस को किया इंप्रेस
भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इन फोटो में नम्रता काफी सुंदर नजर आ रही है. एक बार उनको कोई देख ले तो उसकी नजर तक नहीं हटती है. नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर जो भी फोटो शेयर की है उस पर फैंस धड़ाधड़ कमेंट्स  कर रहे हैं. उनकी फोटो पर कोई सुंदर तो कोई अति सुंदर लिखकर कमेंट कर रहा है.