home page

Namrata Malla ने ब्लैक ब्रा पहन दिए हॉट पोज, देख फैंस हुए मदहोश

नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने हॉट फोटोशूट करवाया है इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ब्रा पहने नजर आ रही है। फैंस एक्ट्रेस की फोटोज पर जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।  

 | 
Namrata Malla ने ब्लैक ब्रा पहन दिए हॉट पोज, देख फैंस हुए मदहोश

HR Breaking News (नई दिल्ली)। बेली डांस वीडियो में नम्रता मल्ला ने ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा में अपने टोन्ड एब्स, बॉडी और क्लीवेज दिखाती नजर आ रही हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने  कुछ घंटे ही पहले डांस रील अपलोड की थी। 


ब्लैक बिकिनी में दिखाया सेक्सी लुक

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री और पुरुष हर रोज सोते समय करें ये काम


डांस रील वीडियो में नम्रता मल्ला ब्लैक बिकिनी और ब्लैक ट्रैक पैंट में एक्ट्रेस बेहद दिलकश लग रही हैं। 

बेली डांसिंग मूव्स


ब्लैक बिकिनी में बेली डांसिंग मूव्स के साथ  नम्रता मल्ला का यह वीडियो जैसे ही रिलीज़ हुआ फैंस के बीच वायरल हो गया। वीडियो देेखने के लिए लिंक पर क्लिक करें -


हॉट पिक्स से गुलज़ार रखती हैं इंस्टाग्राम


हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब नम्रता मल्ला ने इस तरह हॉटनेस दिखाई हो, वे अक्सर रिलीविंग अंदाज की पिक्स शेयर करती रहती हैं। 

शानदार फिगर किया मेंटेन


नम्रता अपनी रील और फोटोशूट में हॉटनेस और फिटनेस के लेवल को हाइप पर ले जाती है। कलरफुल ब्रा में उनका ये फोटोशूट काफी सुर्खियां बटोर चुका है। 


फैंस की पसंदीदा है ये पिक्स

ये भी पढ़ें : Aunty Bhatija Story: भतीजा 8 साल से अपनी आंटी के साथ बना रहा था संबंध, अब हो गया कांड


नम्रता मल्ला  इस तस्वीर में अपने टोंड एब्स, बॉडी और क्लीवेज दिखाती नज़र आ रही हैं। इस फैंस ने बहुत पसंद करते हुए जमकर कॉमेन्ट किए थे। ऐसी पिक्स से नम्रता का अकाउंट भरा पड़ा है।