home page

व्हॉइट कलर के आउटफिट में Neha Malik ने ली अंगड़ाई, फैंस के दिलों में लगी आग

Neha Malik Hot Photos : भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस नेहा मलिक ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है, जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही है। 

 | 
व्हॉइट कलर के आउटफिट में Neha Malik ने ली अंगड़ाई, फैंस के दिलों में लगी आग

HR Breaking News (ब्यूरो)। एक्ट्रेस नेहा मलिक भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं। नेहा ने भोजपुरी सिनेमा के बड़े-बड़े सितारों के साथ काम किया है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : महिलाओं ऐसे मर्द की ओर होती हैं आकर्षित, करना चाहती हैं ये काम

नेहा मलिक ने भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ साउथ और पंजाबी इंडस्ट्री में भी काम किया है। एक्ट्रेस के पंजाबी म्यूजिक वीडियो रिलीज होते रहते हैं। हाल ही में उनका एक गाना भी रिलीज हुआ है।

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों नेहा व्हॉइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं।


नेहा का आउटफिट में ग्लिटर का भी काफी वर्क है। साथ ही उन्होंने अपने मेकअप पर काफी फोकस किया है। बोल्ड मेकअप के साथ नेहा ने अपनी आई की ग्लिटरी मेकअप किया है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति-पत्नी हर रोज रात को करें ये काम, कभी नहीं टूटेगा रिश्ता


इन तस्वीरों में नेहा तरह-तरह के पोज देती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के चाहनेवालों को उनका ये अंदाज काफी भा रहा है। फैंस कमेंट के जरिए उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। उनकी खुली जुल्फें फैंस को दीवाना बना रही है।