home page

Neha Malik ने रेड बिकिनी में दिए कातिलाना पोज, देख फैंस हुए फिदा

Neha Malik Latest Photos : भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस नेहा मलिक आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में नेहा ने हॉट फोटोशूट करवाया है जिसमें नेहा रेड बिकिनी में कहर बरपा रही है। 

 | 
Neha Malik ने रेड बिकिनी में दिए कातिलाना पोज, देख फैंस हुए फिदा

HR Breaking News (नई दिल्ली)। पंजाबी म्यूजिक एलबम से भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस ब्यूटीफुल एक्ट्रेस नेहा मलिक ने एक बार फिर से अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से बवाल ही मचा दिया है. उन्होंने बोल्ड फोटोज से कहर ही बरपा दिया है. वो भी दुबई में. फैंस उनके लेटेस्ट फोटोशूट पर कमेंट्स करते नहीं थक रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Supreme Court Decision - सरकारी कर्मचारियों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका, सुनाया फैसला

नेहा मलिक म्यूजिक एलबम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपनी कोई ना कोई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वो हर दिन अपने हॉट लुक से इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं.

नेहा लगातार दुबई से अपने फोटोशूट्स शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने डीपनेक की ड्रेस में सिजलिंग अदाएं दिखाई थी. वहीं, अब उन्होंने अपना बिकिनी अवतार दिखाया है, जो देखते ही बन रहा है. फैंस उनकी तस्वीरों को देखकर आहें भर रहे हैं।


सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटोज में नेहा मलिक को रेड कलर की बिकिनी में देखा जा सकता है. इसमें उन्होंने बिकिनी के साथ-साथ ऊपर से श्रग पहना हुआ है. फोटोज को एक लाख के करीब लाइक्स भी मिल चुके हैं, वो भी महज एक दिन में.


नेहा ने बिकिनी अवतार में अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उनके पोज तो देखते ही बन रहे हैं. इस पर से लोगों के लिए नजरें हटा पाना भी मुश्किल हो रहा है. एक्ट्रेस ने फोटोज को शेयर करने के साथ ही लिखा, 'हर दिन को थोड़ा कम सामान्य बनाएं'.


अब अगर एक्ट्रेस के फोटोशूट पर लोगों के रिएक्शन्स की बात की जाए तो एक ने लिखा, 'रेड ड्रेस में पटाखा लगते हो आप'. दूसरे ने लिखा, 'एकदम कड़क'. तीसरे ने लिखा, 'क्या लग रही हो?'. इसके अलावा कुछ लोग उन्हें 'रेड रोज', 'रेड चिली', 'रेड हॉट', 'रेड अलर्ट', 'रेड क्वीन', 'रेड वेदर' इसी तरह से लोग उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.


आपको बता दें कि नेहा मलिक मूलतः पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक्टिव रहती हैं. मगर, वो भोजपुरी स्टार के साथ भी अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी हैं. खेसारी लाल के साथ उन्हें गाना 'तेरे मेरे दरमियां' में पहली बार देखा गया था.

ये भी पढ़ें : love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट


32 साल की नेहा मलिक सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. वो इंटरनेट का पारा बढ़ाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. बेबाकी से खुद से जोड़ी पोस्ट को फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं. फैंस की उनकी नई-नई पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. कई-कई बार तो वो हद से ज्यादा ही बोल्ड हो जाती हैं, जिसकी वजह से ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है. (Photos- Neha malik instagram)