home page

Neha Malik ने समुंद्र के किनारे करवाया फोटोशूट, देख लोग हुए पसीने से तर

Neha Malik Hot Looks : नेहा ने हाल ही में समुंद्र के किनारे हॉट फोटोशूट करवाया है। नेहा मलिक ने अपने तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एक्ट्रेस का ऐसा हॉट लुक आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

 | 
Neha Malik ने समुंद्र के किनारे करवाया फोटोशूट, देख लोग हुए पसीने से तर

HR Breaking News (नई दिल्ली)। एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) हमेशा ही अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक की वजह से चर्चा में रही हैं. अक्सर एक्ट्रेस के नए-नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. उनके हर फोटोशूट को देखकर कहा जा सकता है कि नेहा वक्त के साथ और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं. इस बार उन्होंने बहुत बेबाकी से कैमरे के सामने अपना बिकिनी लुक फ्लॉन्ट किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति- पत्नी हर रोज सोते समय करें ये काम

Neha Malik की अदाओं ने चलाया जादू

लेटेस्ट फोटोज में नेहा समुद्र किनार रेत पर बैठी नजर आ रही हैं. उन्होंने इस दौरान एनिमल प्रिंट वाला वन शोल्डर बिकिनी पहनी है। एक्ट्रेस ने रेत पर बैठकर अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं. नेहा की हर अदा लोगों को दीवाना बना रही है. वहीं, एक्ट्रेस के कर्वी फिगर ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

नेहा की अदाओं के दीवाने हुए लोग

नेहा मलिक ने अपने इस हॉट बिकिनी लुक न्यूड पिंकिश लिपस्टिक, सटल बेस, रोजी चीक्स और न्यूड स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है। इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और परफेक्ट फिगर दिखाते हुए कैमरे के सामने किलर पोज दिए हैं. फैंस उनके इस लुक के दीवाने हुए जा रहे हैं।

कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं नेहा मलिक

ये भी पढ़ें : Honey Trap Case : ये हसीनाएं बिछाती थी हुस्न का जाल, फिर जो हंसा वो फसा

गौरतलब है कि भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली नेहा मलिक आज पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री तक पैर पसार चुकी हैं. नेहा वैसे तो कई पंजाबी प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं, लेकिन उन्हें खास तौर पर मनिंदर बुट्टर के गाने 'सखियां' के लिए जाना जाता है. नेहा को लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है।