home page

Neha Malik Hot Photoshoot : जाली वाले कपडे पहन नेहा मलिक ने दिए ऐसे पोज़, देखने वाले की आंखे रह गयी फ़टी की फ़टी

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने हॉट लुक के लिए अक्सर चर्चा में बनी रहती है।  हाल ही में नेहा ने जाली वाला टॉप पहन कर ऐसे कातिलाना पोज़ दिया के जिसने भी ये फोटोस देखी उसकी आंखे फ़टी की फ़टी रह गयी।  

 | 
NEHA MALIK BOLD PHOTOSHOOT

HR Breaking News, New Delhi : भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है. एक्ट्रेस अक्सर बोल्डनेस को लेकर छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक चर्चा में रहती हैं. 

नेहा ने भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान बनाई है. जिसके वजह से आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है.
एक्ट्रेस नेहा मलिक अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने बोल्ड पोज दिए है. 
नए फोटोशूट में नेहा ब्लैक कलर की ब्रा और शॉर्ट्स पहने हुए अपने जलवे दिखाती हुई नजर आ रही हैं. जिस पर फैंस अपना दिल हार बैठे है. 


वहीं ब्रा के साथ नेहा ने ब्लैक कलर की नेट से अपनी बॉडी को कवर किया हुआ है. जो दिखने में जाल की तरह है. पूरे लुक में नेहा बेहद बोल्ड नजर आ रही है. इस लुक के साथ नेहा ने कर्ली हेयर रखे हुए है और बोल्ड मेकअप के साथ लुक को पूरा किया है. फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे है.

इन तस्वीरों में नेहा अपना फिट फिगर और क्लीवेज भी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. उनकी अदाएं देख अच्छे-अच्छे लोग दीवाने हुए जा रहे हैं. 
नेहा मलिक को फॉलो करने वालों की संख्या इंस्टाग्राम पर 3.5 मिलियन से ज्यादा है. एक्ट्रेस के इस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं.