home page

Neha Malik Photos : एक्ट्रेस ने टाइट आउटफिट में ढाया कहर, फैंस हुए दीवाने

नेहा मलिक को आज कौन नहीं जानता है। नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के दिलों पर राज करती है। नेहा ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिनमें वो डीपनेक आउटफिट में नजर आ रही है। 

 | 
Neha Malik Photos : एक्ट्रेस ने टाइट आउटफिट में ढाया कहर, फैंस हुए दीवाने

HR Breaking News (नई दिल्ली)। भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर पंजाबी म्यूजिक वीडियो तक अपना जलवा दिखा दिखाने वाली एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) अपने काम के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति- पत्नी हर रोज सोते समय करें ये काम


भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक की बोल्डनेस के आगे बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक की एक्ट्रेसेस फेल हैं. नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव कहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।


कहने को भले ही सर्दी का मौसम शुरू हो गया है, लेकिन नेहा मलिक के लिए अभी भी गर्मी हैं. उनकी तस्वीरें देखकर एक्ट्रेस के चाहनेवालों को सर्दी में भी गर्मी का एहसास होने लगा है।

नेहा मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है. शेयर की गई तस्वीरों ने एक बार फिर से भोजपुरी एक्ट्रेस ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया हैं।

खेसारी लाल यादव की एक्ट्रेस नेहा मलिक ने थाई-हाई स्लिट विद डीपनेक ड्रेस में अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के जरिए एक्ट्रेस कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं. फैंसो की निगाहें इन तस्वीरों पर थम गई हैं।


ब्लैक कलर की इस बोल्ड ड्रेस में नेहा मलिक का हॉट लुक फैंस के दिलों की धड़कने तेज कर रहा हैं. एक्ट्रेस अपनी ड्रेस के थाई-हाई स्लिट वाले पार्ट को भी जमकर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें : Honey Trap Case : ये हसीनाएं बिछाती थी हुस्न का जाल, फिर जो हंसा वो फसा


नेहा मलिक के बोल्ड अंदाज की उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक्ट्रेस के एक-एक कातिलाना अंदाज पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस का ये फोटोशूट चर्चा का हिस्सा बन गया है।