home page

Neha Malik Photos: कैमरे के सामने नेहा मलिक ने पार की सारी हदें, जालीदार ड्रेस में करवाया वीडियो

नेहा मलिक(Neha Malik) अपने स्टाइलिस लुक से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है। नेहा सोशल मीडिया पर वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में नेहा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

 | 
Neha Malik Photos: कैमरे के सामने नेहा मलिक ने पार की सारी हदें, जालीदार ड्रेस में करवाया वीडियो

HR Breaking News (ब्यूरो)। भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस से तहलका मचा रखा है. अपने लुक्स और सेक्सी पर्सनालिटी को लेकर एक्ट्रेस हमेशा ही चर्चा में बनी रहती है. एक्टिंग ही नहीं, अपने हॉट अंदाज की वजह से भी नेहा ने भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान बनाई है।

इन दिनों एक्ट्रेस नम्रता मल्ला और मोनालिसा (Monalisa) को बोल्डनेस के मामले में लगातार टक्कर दे रही हैं. हाल ही में नेहा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी हॉटनेस ने लोगों के एक बार फिर से पसीने छुड़ा दिए हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर भी ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. तो चलिए आपको दिखाते हैं नेहा का ये कातिलाना अंदाज।

ये भी देखें : Affair : अफसर की पत्नी से की दोस्ती, घर मिलने पहुंचा प्रेमी, फिर किया घिनौना काम

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर नेहा मलिक का ये बोल्डनेस को भी शर्मसार कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. फैंस लगातार इस वीडियो पर अपने रिएक्शन्स दे रहे हैं. लोगों के रिएक्शन से साफ पता चल रहा है कि नेहा ने लोगों की फेवरेट लिस्ट में अपनी जगह बना ली है. एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल से लाखों लोगों को दीवाना बना दिया है।

एक घंटे में लाखों व्यूज


ये वीडियो अभी करीब एक घंटे पहले की ही है. एक घंटे में नेहा के चाहने वालों ने लाइक्स और कॉमेंट्स की बरसात कर दी हैं. बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर बोल्डनेस को लेकर छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक छाई रहती हैं. इस वीडियो में उन्होंने ब्लैक बिकिनी पर जालीदार कपड़ा लपेट रखा है. साथ ही, तनिष्क बाग्ची के एक गाने ‘कुड़िये नि तेरी’ गाने पर बेहद हॉट पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ग्लैमर किसी को भी टक्कर देने के लिए काफी है।

नेहा ने लुक पर मर मिटेंगे आप

ये भी देखें : Live in Relationship : शादीशुदा महिला किसी गैर मर्द से संबंध बना सकती है या नहीं, हाईकोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला


नेहा ने भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान बनाई है. जिसके वजह से आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है. ब्लैक कलर की ब्रा और शॉर्ट्स पहने हुए अपने जलवे दिखाती हुई नजर आ रही हैं. इस पूरे लुक में नेहा बेहद सेक्सी नजर आ रही है. फैंस उनकी वीडियो को देखकर बेकाबू हुए जा रहे हैं. वहीं, कर्ली हेयर्स और बोल्ड मेकअप के साथन एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया है।