home page

Neha Malik Photos: कैमरे के सामने नेहा मलिक ने खोले कुर्ती के बटन, देख पसीने से तर हुए फैंस

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक(Neha Malik) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में नेहा ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिनमें वो कुर्ती के बटन खोलती नजर आ रही है। 

 | 
Neha Malik Photos: कैमरे के सामने नेहा मलिक ने खोले कुर्ती के बटन, देख पसीने से तर हुए फैंस

HR Breaking News (नई दिल्ली)। कुछ समय पहले उन्होने बाथरूम के बाथटब से कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं और इन तस्वीरों ने सामने आकर बवाल कर दिया था। भोजपुरी अभिनेत्रियां अक्सर अपने बोल्ड लुक्स के साथ सामने आती रहतीं हैं और उनको फैंस इसी अंदाज में पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें : Affair: पति के सोने के बाद रात को पड़ोसी के पास में जाती थी महिला, ऐसे फूटा भांड़ा

यही कारण है कि वो आए दिन बोल्ड होती रहती हैं। घर के बेडरूम से डायनिंग रूम तक, नेहा मलिक की बोल्ड तस्वीरें हर जगह नजर आ ही जातीं हैं।

कुछ समय पहले उन्होने बाथरूम के बाथटब से कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं और इन तस्वीरों ने सामने आकर बवाल कर दिया था। भोजपुरी अभिनेत्रियां अक्सर अपने बोल्ड लुक्स के साथ सामने आती रहतीं हैं और उनको फैंस इसी अंदाज में पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री करने लगे ये हरकतें तो इस काम के लिए है तैयार, कभी नहीं करती मना

वायरल हो रहीं तस्वीरों में अभिनेत्री ने ब्रालेट और शॉर्ट्स कैरी किए हैं और साथ इनके बटन भी खोले हुए दिख रहीं हैं।नेहा ने बोल्डनेस से पारा तो चढ़ाया ही है साथ ही कैप्शन में लिखा है, ''अंत में हम सभी बस किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते हैं जो किसी भी परिस्थिति में हर किसी के ऊपर हमें हर समय चुनता है।

ये भी पढ़ें : Gyan Ki Baat : बदचलन औरत की पहचान करवाते हैं शरीर के ये 5 अंग

इंस्टाग्राम पर उनको लाखों लोग फॉलो करते हैं और सभी को उनका ये अंदाज पसंद आता है। नेहा भोजपुरी इंडस्ट्री में म्यूजिक से जुड़ी हैं और फिल्मों में भी उनका योगदान रहता है। आए दिन किसी ना किसी नई खबर का हिस्सा वो बनतीं हैं।