home page

Neha Malik ने बिकिनी पहन ढाया कहर, देख लोगों के दिलों में लगी आग

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। नेहा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में नेहा समुद्र के किनारे नजर आ रही है। 

 | 
Neha Malik ने बिकिनी पहन ढाया कहर, देख लोगों के दिलों में लगी आग

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) हमेशा ही अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक की वजह से चर्चा में रही हैं. अक्सर एक्ट्रेस के नए-नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. उनके हर फोटोशूट को देखकर कहा जा सकता है कि नेहा वक्त के साथ और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं. इस बार उन्होंने बहुत बेबाकी से कैमरे के सामने अपना बिकिनी लुक फ्लॉन्ट किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये इशारे, करना चाहती है ये काम

Neha Malik की अदाओं ने चलाया जादू

लेटेस्ट फोटोज में नेहा समुद्र किनार रेत पर बैठी नजर आ रही हैं. उन्होंने इस दौरान एनिमल प्रिंट वाला वन शोल्डर बिकिनी पहनी है. एक्ट्रेस ने रेत पर बैठकर अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं. नेहा की हर अदा लोगों को दीवाना बना रही है. वहीं, एक्ट्रेस के कर्वी फिगर ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.


नेहा की अदाओं के दीवाने हुए लोग

नेहा मलिक ने अपने इस हॉट बिकिनी लुक न्यूड पिंकिश लिपस्टिक, सटल बेस, रोजी चीक्स और न्यूड स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और परफेक्ट फिगर दिखाते हुए कैमरे के सामने किलर पोज दिए हैं. फैंस उनके इस लुक के दीवाने हुए जा रहे हैं.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं नेहा मलिक

ये भी पढ़ें : Affair : 21 साल की लड़की ने अपने से 10 साल बड़े व्यक्ति से बनाए संबंध, फिर मिला ये सिला

गौरतलब है कि भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली नेहा मलिक आज पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री तक पैर पसार चुकी हैं. नेहा वैसे तो कई पंजाबी प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं, लेकिन उन्हें खास तौर पर मनिंदर बुट्टर के गाने 'सखियां' के लिए जाना जाता है. नेहा को लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है.