home page

Neha Pendse Photos: भाभी जी के कातिलाना लुक ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस बोले-'हाय गर्मी'

Bhabhi ji Ghar Par Hain Neha Pendse: भाभी जी घर पर हैं नाटक में काम करने वाली एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर हाल ही में हॉट फोटोज शेयर की हैं। नेहा पेंडर्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फेल रही है। फैंस नेहा की फोटोज पर हार्ट के इमोजी भेज रहे हैं। 

 | 
Neha Pendse Photos: भाभी जी के कातिलाना लुक ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस बोले-'हाय गर्मी'

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। नेहा पेंडसे का नाम छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार है. उन्होंने अपने करियर में कई टीवी सीरियल में काम किया है. हालांकि भाभी जी घर पर हैं में अनिता भाभी का किरदार निभाकर वो घर-घर में मशहूर हुईं।

ये भी पढ़ें : Affair : जिस महिला से था पति का अफेयर, पत्नी ने उसके ही पति से ही बनाए संबंध


अब भले ही वो इस शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन लोग अब भी अनिता भाभी के नाम से उन्हें याद करते हैं. फैंस नेहा के लुक के भी दीवाने हैं. वो दिखने में काफी खूबसूरत हैं. वहीं अक्सर ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

नेहा ने एक बार फिर कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में वो बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने ऑफ शोल्डर डीपनेक ड्रेस पहन रखी है, जिसमें उनका काफी हॉट लुक फ्लॉन्ट हो रहा है. वहीं वो एक प्यारी सी स्माइल भी दे रही हैं जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।


नेहा पेंडसे का ये अंदाज बेहद ही कातिलाना लग रहा है. वहीं उन्होंने एक बार फिर से लोगों के ऊपर अपना जादू चला दिया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "उफ्फ तुम्हारे ये उसूल, ये आदर्श, किस काम के हैं, ये जोन पकड़ा हुआ है।

ये भी पढ़ें : Affair : जिस महिला से था पति का अफेयर, पत्नी ने उसके ही पति से ही बनाए संबंध


नेहा की इन तस्वीरों को देख फैंस उनपर फिदा नजर आ रहे हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "उफ्फ ये अदा." एक दूसरे यूजर ने लिखा, "बहुत खूबसूरत." साथ ही एक यूजर ने कहा, "मिस्टर साजन को बुलाओ कोई।