home page

Neha Sharma ने कैमरे के सामने पार की सारी हदें, फैंस बाले-'सो क्यूट'

Neha Sharma Bold Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। नेहा अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करती रहती है। एक्ट्रेस की तस्वीरों पर फैंस जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। 

 | 
Neha Sharma ने कैमरे के सामने पार की सारी हदें, फैंस बाले-'सो क्यूट'

HR Breaking News (नई दिल्ली)। Neha Sharma Photos: नेहा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैl इसमें उन्हें हॉट पोज देते हुए देखा जा सकता है। तस्वीरों में उन्होंने ब्लैक कलर की बिकिनी पहन रखी है और वह काफी हॉट लग रही हैं। उनके बाल खुले हुए हैं और वह एक ग्लास के पीछे खड़े होकर फोटोशूट करा रही है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति- पत्नी हर रोज सोते समय करें ये काम
 


नेहा शर्मा कैमरे की ओर बोल्ड अंदाज में देखती हुई नजर आ रही हैं


वहीं नेहा शर्मा कैमरे की ओर काफी बोल्ड अंदाज में देखती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने दो दिल की इमोजी शेयर की है। इसमें एक काला और एक सफेद है। नेहा शर्मा की तस्वीर इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे 2 घंटे में 215000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैंl वहीं इस पर 1100 सौ से ज्यादा कमेंट किए गए हैंl एक फैन ने लिखा है, 'रसभरी।' वहीं एक ने लिखा है, 'खूबसूरत।' एक ने लिखा है, 'यार तुम साड़ी में ही अच्छी लगती हो।' एक में लिखा है, 'आपकी खूबसूरती को शब्दों में बयां नहीं कर सकते।' एक ने लिखा है, 'ब्यूटीफुल।

नेहा शर्मा कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं


नेहा शर्मा कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और वह हाल ही में आयुष शर्मा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी। गाने के बोल पहली पहली बारिश है। नेहा शर्मा थोड़ा थोड़ा प्यार हुआ तुमसे गाने से काफी लोकप्रिय हुई हैl इस गाने में उनके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा की अहम भूमिका है। दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद की गई है। इस गाने को सोशल मीडिया करोड़ों में व्यूज भी मिले हैं।


नेहा शर्मा के जिम में कड़ी मेहनत करती है


 

ये भी पढ़ें : Affair : 38 साल की मकान मालकिन ने 22 साल के लड़के से बनाए रिश्ते, अब हुई मुश्किल


नेहा शर्मा के इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ 48 लाख फॉलोअर्स हैl वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है। इसे लेकर फैंस भी काफी खुश रहते है। वह जिम में कड़ी मेहनत करती है और उन्हें हाल ही में अपनी बहन के साथ स्पॉट किया गया थाl