home page

Nikki Tamboli Latest video : निक्की तम्बोली की ये वीडियो देख फैंस की थम गयी सांसें, वीडियो में कमेंट करके बोल दी ये बात

टीवी एक्ट्रेस निक्की तम्बोली इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नज़र आ रही है , निक्की आये दिन ऐसी वीडियोस पोस्ट करती रहती है जिसमे वो अपना बोल्ड रूप दिखाती है।  हाल ही में निक्की की एक वीडियो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही है। 

 | 
Nikki Tamboli bold photos

HR Breaking News, New Delhi :  निक्की तंबोली ने 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसके बाद उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी' में भी हिस्सा लिया. खैर, एक बार फिर निक्की तंबोली ने अपने हॉट लुक से फैंस पर बिजलियां गिराई हैं. हाल ही में निक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में निक्की ग्रीन कलर का लंहगा पहना है जिसके साथ उन्होंने बेहद ही डीपनेक ब्लाउज पहना हुआ था. अब उनका ये सिजलिंग अंदाज देख फैंस निक्की के दीवाने हो रहे हैं. 

वायरल हुआ लुक

निक्की तंबोली अक्सर अपने सिजलिंग लुक से लोगों के दिलों को क्लीन बोल्ड करने का काम करती हैं. वहीं, नए वीडियो में भी निक्की की अदाएं किसी को भी घायल करने के लिए काफी हैं. चोकर हार, न्यूड मेकअप और खुले बालों के साथ निक्की ने अपने इस लुक को पूरा किया था. अब लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि निक्की इस वीडियो में अपने परफेक्ट कर्वी फिरग को कॉन्फिडेंस के साथ फ्लॉन्ट कर रही हैं. हालांकि, कुछ लोगों ने उनके रिवीलिंग ब्लाउज की वजह से ट्रोल भी कर दिया. आप भी देखें ये वीडियो


खुद को रखती हैं फिट

वैसे फैंस निक्की तंबोली की ग्लोइंग स्किन और परफेक्ट फिगर के भी दीवाने हैं. हालांकि, परफेक्ट फिगर को मेंटेन रखने के लिए निक्की काफी मेहनत करती हैं. सिर्फ वर्कआउट ही नहीं बल्कि निक्की स्क्रिक्ड डाइट भी फॉलो करती हैं एक्ट्रेस. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निक्की हर रात सोने से पहले ग्रीन टी पीती हैं. इसके अलावा वो जितना हो सके बाहर के खाने से परहेज करती हैं. 26 साल की उम्र में निक्की ने अपने लिए अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग बना ली है. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर निक्की के 3.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं.