home page

Nora Fatehi Bold photos : नोरा फतेही की इन फोटोस ने बनाया सबको दीवाना, हॉट ड्रेस में पार करदी बोल्डनेस की सारी हदें

बॉलीवुड डांसिंग दिवा नोरा ने हाल ही में इतनी छोटी ड्रेस पहन कर फोटोशूट करवाया और अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया जिसे देख सब हो रहे हैं नोरा के दीवाने।  आइये देखते हैं नोरा की ये हॉट फोटोज 

 | 
Nora Fatehi Bold photos

HR Breaking News, New Delhi : बॉलीवुड की डांसिंग दिवा नोरा फतेही (Nora Fatehi) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने डांस वीडियो और फोटोशूट शेयर करती रहती हैं जो काफी वायरल हो जाते हैं. इसी बीच नोरा का एक और हॉट और सेक्सी लुक सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस को बोल्ड बिकिनी टॉप (Nora Fatehi bikini top) और हॉट ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहने देखा गया. इस फोटोशूट में नोरा काफी सिजलिंग अंदाज में पोज करती हुई नजर आ रही हैं.

वहीं उनका इसी आउटफिट में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वोअपने सुपरहिट सॉन्ग 'कुसु कुसु दिल मेरा' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.  मोरक्कन ब्यूटी नोरा फतेही ने भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में अपना नाम बनाया है. वो अपने डांस से लेकर अपने फैशन को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं.

नोरा को हाल ही में डॉल्से और गब्बाना के सेक्सी आउटफिट में देखा गया. उन्होंने इंस्टा पर अपनी सिजलिंग फोटो पोस्ट की हैं जिसे देख फैंस क्रेजी हो गए हैं. नोरा फतेही अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट में अपना फिगर फ्लॉन्ट करती दिखीं. इन फोटोज में नोरा बला की खूबसूरत लग रही है. उनके इस लुक पर फैंस फिदा हो गए. 

नोरा फतेही हमेशा काफी स्टाइलिश और फैशनेबल आउटफिट्स में नजर आती हैं. वो अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं.