home page

Rashami Desai Photos: रश्मि देसाई का कातिलाना अंदाज देख उड़े फैंस के होश, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

टीवी की मशहूर एक्टर रश्मि देसाई ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी फोटोस अपलोड की जिन्हे देख फंस के होश उड़ गए क्योंकि फंस ने रश्मि को ऐसे अवतार में पहले कभी नहीं देखा था 

 | 
Rashami Desai latest Photos

HR Breaking News, New Delhi : एक्ट्रेस रश्मि देसाई की हर अदा फैंस को मदहोश कर देती है. भोजपुरी से लेकर टीवी पर अपने अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीत चुकीं रश्मि देसाई हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अभिनय के अलावा वे अपनी ग्लैमरस अदाओं से भी सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीतती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी बोल्डनेस से हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. 

न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया लुक
रश्मि ने अपने नए फोटोशूट में व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर डीपनेक क्रॉप टॉप और डेनिम के शॉर्ट्स पहने हुए नजर आ रही हैं. इस रिवीलिंग लुक को एक्ट्रेस ने बहुत डीसेंसी के साथ कैरी किया है. अपने इस लुक को एक्ट्रेस ने न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने कानों में छोटे-छोटे सिल्वर इयररिंग्स पहने हुए हैं और बालों को वेवी मैसी टच देकर ओपन रखा है.


फैंस के बीच तेजी से वायरल हुआ एक्ट्रेस का नया लुक
वहीं अगर रश्मि देसाई के इस लुक की बात करें तो इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. रश्मि देसाई ने अपने इस लुक को बेहद खूबसूरती के साथ कैरी किया हुआ है और कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है. फैंस के बीच रश्मि देसाई का ये नया लुक काफी तेजी से वायरल होने लगा है.

फोटो पर दिल हार बैठे फैंस  
एक्ट्रेस रश्मि देसाई के चाहने वाले फैंस उन पर जमकर प्यार लुटा रहे है. फैंस एक से बढ़कर एक कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस की फोटोज पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वैसे, रश्मि कुछ समय से अक्सर फैंस के साथ अपने नए-नए लुक्स शेयर कर रही हैं और फैंस भी उनकी हर अदा पर दिल हार बैठते हैं.