home page

छोटी सी ड्रेस पहन Rashmika Mandanna ने कैमरे के सामने ढाया कहर, देख लोग नहीं हटा पाए नजरें

Rashmika Mandanna Hot Photos: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने नए लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। रश्मिका इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर की है जिनमें रश्मिका मंदाना बेहद हॉट लग रही है। 

 | 
छोटी सी ड्रेस पहन Rashmika Mandanna ने कैमरे के सामने ढाया कहर, देख लोग नहीं हटा पाए नजरें 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना इस समय अपने नए लुक की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. बीती रात एक्ट्रेस जी सिने अवॉर्ड्स 2023 में शरीक होने के लिए ब्लैक कलर की नेट वाला छोटी सी ट्यूब ड्रेस पहनकर पहुंचीं. अब एक्ट्रेस ने अपने इस लुक की झलक इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है. इस रिवीलिंग ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये नया लुक तेजी से वायरल हो गया है।

ये भी पढ़ें : Relationship: स्त्री इस उम्र हो जाती है और ज्यादा रोमंटिक, पुरुषों को देख करती है ये हरकतें

सुपर हॉट दिख रही हैं Rashmika Mandanna

रश्मिका ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक, रोजी चीक्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों का मैसी बन बनाकर बांधा हुआ है. रश्मिका ने यहां कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हुए हैं। एक्ट्रेस ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'एक बहुत ही खास दिन, एक पुरस्कार मिला, एक प्रदर्शन किया... मेरी जिंदगी में सब कुछ और हर किसी के लिए मैं आभारी हूं।

रश्मिका पर टिकी रह गईं नजरें

रश्मिका ने फोटोशूट के दौरान अपना इंटेंस लुक दिखाते हुए पोज दिए हैं। वहीं, जी सिने अवॉर्ड में भी जैसे ही एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर एंट्री की, हर किसी की नजरें उन्हीं पर टिकी रह गई थीं। अब जहां एक ओर फैंस रश्मिका की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं, वहीं एक्ट्रेस को ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं है। कुछ लोगों ने तो उनके ड्रेसिंग सेंस की तुलना उर्फी जावेद से करनी शुरू कर दी है।

रश्मिका की झोली में हैं कई फिल्में

ये भी पढ़ें : Relationship: स्त्री इस उम्र हो जाती है और ज्यादा रोमंटिक, पुरुषों को देख करती है ये हरकतें

दूसरी ओर रश्मिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं। एक्ट्रेस साउथ फिल्मों में तो अपना जलवा दिखा ही चुकी हैं। इसी के साथ इन दिनों वह बॉलीवुड में भी पैर पसार रही हैं। जल्द ही एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनिमल' में नजर आने वाली हैं। इसके बाद उन्हें साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ 'पुष्पा 2: द रूल' में भी देखा जाएगा।