home page

RC Upadhyay ने डांस के दौरान किए ऐसे-ऐसे इशारे, देख शर्मा गए लोग

Haryanvi Dance Videos: आरसी उपाध्याय जब स्टेज पर डांस करती है तो फैंस दीवाने हो जाते हैं। आरसी का स्टेज शो देखने के लिए लाखों लोगों की भीड जमा हो जाती है। हाल ही में आरसी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें आरसी हॉट डांस करती नजर आ रही है। 

 | 
RC Upadhyay ने डांस के दौरान किए ऐसे-ऐसे इशारे, देख शर्मा गए लोग

HR Breaking News (ब्यूरो)। आर.सी उपाध्याय की गिनती इस समय हरियाणवी डांसर के लिस्ट में सबसे ऊपर की जाती है। आर.सी जब भी स्टेज पर आती हैं तो लोगों के दिलों की धड़कने तेज हो जाती हैं। लोगों को डांसर के ठुमके इतने ज्यादा पसंद हैं कि एक बार में ही वो उनके फैन हो जाते हैं। आर.सी उपाध्याय का डांस अब हर जगह वायरल होते देखा जाता है। एक बार फिर आर.सी का डांस लोगों को उनपर मर मिटने के लिए मजबूर कर रहा है।

ये भी पढ़ें : 70 साल के ससुर को दिल दे बैठी छोटी बहू, ऐसे शुरू हुई थी Love Story

आर.सी ने वीडियो में बिखेरा कयामत


वायरल हो रहे इस वीडियो में आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) ‘कोको कोलो लायो’ (coco colo) गाने पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं। डांसिंग सेंसेशन के ठुमकों को देख वहां मौजूद फैंस के अंदर भी काफी जोश भर गया है। वीडियो में डांसर ने ऑरेंज रंग का सूट पहना हुआ है। जिसमें वो कयामत बिखेर रही हैं। आर.सी स्टजे पर इतना जबरदस्त डांस कर रही हैं जिसे देख वहां मौजूद लोग अपना दिल हार रहे हैं।

आर.सी ने डांस कर दिखाया जलवा

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पुरुषों और महिलाओं को ये 4 काम करने में नहीं करनी चाहिए शर्म


वहां मौजूद हर किसी की निगाहें आर सी के ऊपर से नहीं हट रही थी। बता दें, ये डांस वीडियो अब यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। वहीं फैंस को आर सी का ये अंदाज भी खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। अभी तक इस वीडियो पर 66k से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।