home page

पतला दुपट्टा पर RC Upadhyay ने लगाए झटके पर झटके, देख बेकाबू हुए लोग

Haryanvi New Dance Video: आरसी उपाध्याय जब स्टेज पर आती है तो फैंस उतावले हो जाते हैं। आरसी के हॉट ठुमके लोगों में जोश भर देते हैं। आरसी का जोशीला डांस देख बूढ़े भी डांस करने पर मजबूर हो जाते हैं। हाल ही में डांसर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें गजब का डांस दिखा रही है। देखें डांस वीडियो...

 | 
पतला दुपट्टा पर RC Upadhyay ने लगाए झटके पर झटके, देख बेकाबू हुए लोग

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। RC Upadhyay Dance Videos: हरियाणवी डांसर आर.सी उपाध्याय के कमरतोड़ डांस का कोई तोड़ नहीं है। आर.सी जब-जब स्टेज पर आती हैं, अपने कातिल मूव्स और बेहतरीन लटके-झटकों से लोगों के दिलों पर कहर ढा देती हैं। इसी कड़ी में सिंगर-डांसर का एक सॉलिड डांस वीडियो (RC Upadhyay Dance Video) यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है, जिसमें उन्हें अपने ठुमकों से इंटरनेट का तापमान बढ़ाते देखा जा सकता है।

ये भी देखें : Affair : 21 साल की लड़की ने अपने से 10 साल बड़े व्यक्ति से बनाए संबंध, फिर मिला ये सिला

वायरल हो रहे वीडियो में आर.सी उपाध्याय ‘रागनी _पतला दुपट्टा तेरा मुँह दिखे’ पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। डांसिंग स्टार के ठुमकों को देख वह फैंस बेकाबू हो जाते हैं। फैंस भी आर.सी उपाध्याय संग स्टेज पर चढ़कर जबरदस्त डांस कर रहे हैं।

देखें आरसी उपाध्याय का हॉट डांस वीडियो....

ये भी देखें : Relationship: स्त्री इस उम्र हो जाती है और ज्यादा रोमंटिक, पुरुषों को देख करती है ये हरकतें

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक ताऊ आर.सी को थिरकता देख फूले नहीं समाते हैं और खुद खड़े होकर एक से बेहतरीन एक ठुमके लगाने लग जाते हैं। आर सी का ये वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। फैंस को आर सी का यह बिंदास अंदाज खूब पसंद आ रहा है।