home page

गोरे गोरे रंग पर RC Upadhyay ने स्लोली स्लोली हिलाया फिगर

RC Upadhyay New Video : आरसी उपाध्याय का इन दिनों खूब जलवा है। आरसी के डांस के लोग दीवाने हैं। इस डांसर के डांस स्टेप्स काफी यूनिक है और लोगों के दिलों पर कहर ढहाते हैं। आरसी उपाध्याय के डांस की तुलना सपना चौधरी से की जाती है। इनके स्टेज शो में हजारों की भीड़ पहुंचती हैं। 

 | 
RC Upadhyay New Video viral

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) आए दिन अपने डांस मूव्स (Dance Video) के चलते लोगों के दिलों पर राज करती दिखाई देती हैं। RC Upadhyay जब भी स्टेज पर आती हैं, तब वो अपने कातिल मूव्स और बेहतरीन लटकों-झटकों से लोगों के दिलों पर कहर ढाती नजर आती हैं। लेकिन इसी बीच अब RC Upadhyay का एक डांस वीडियो तेजी से यूट्यूब पर वायरल (Video Viral) होता दिखाई दे रहा है।  इस वीडियो में आर सी को अपने बेहतरीन मूव्स से लोगों को घायल करते देखा जा सकता है।

ये भी देखें : Preeti Lathwal Video Viral : प्रीति ने कभी आगे तो कभी पीछे लगाए झटके, देखते रह गए लोग

 डांसर की अदाओं पर घायल फैंस

वायरल हो रहे इस वीडियो में आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) जबरदस्त Dance  करती दिखाई दे रही हैं। डांसिंग सेंसेशन के ठुमकों को देख वहां मौजूद फैंस के अंदर भी काफी जोश भर गया है। 
वीडियो में डांसर ने नीले रंग का लहंगा पहना हुआ है। जिसमें वो कयामत बिखेर रही हैं। आर.सी स्टजे पर इतना जबरदस्त डांस कर रही हैं जिसे देख वहां मौजूद लोग अपना दिल हार रहे हैं।

ये भी देखें : गोरी ने कुर्ता उठाकर दिखाया पेट, गोरे बदन पर लट्‌टू हुए लोग

जमकर लगाए ठुमके

वहां मौजूद हर किसी की निगाहें RC Upadhyay के ऊपर से नहीं हट रही थी। बता दें, ये डांस वीडियो अब यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। वहीं फैंस को आर सी का ये अंदाज भी खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। अभी तक इस वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं और वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

हम आपको बतादें कि आरसी उपाध्याय ने बेहद कम समय में अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की है। आज आरसी के पूरे देश में स्टेज शो होते हैं। कभी सपना का जो क्रेज देखने को मिलता था आज वहीं क्रेज आरसी का भी है। इस डांसर के स्टेज शो में खचाखच भीड़ रहती है।