home page

RC Upadhyay Video: आरसी ने कुर्ती पर फेरा हाथ, देख लोग हुए पसीने से तर

आरसी उपाध्याय के डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में आरसी का एक नया डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आरसी टाइट सूट में गजब का डांस करती नजर आ रही है। आरसी उपाध्याय के किलर एक्सप्रेसन फैंस को दीवाना बना देते हैं। 

 | 
RC Upadhyay Video: आरसी ने कुर्ती पर फेरा हाथ, देख लोग हुए पसीने से तर

HR Breaking News (नई दिल्ली)। बिग बॉस’ फेम और देसी क्वीन के नाम से पॉपुलर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) ने हरियाणवी म्यूजिक को एक अलग मुकाम पर पहुंचा दिया है। उनकी पॉपुलैरिटी के चलते हरियाणवी गानों और डांस वीडियो को पूरे देश में सुना और देखा जाता है। कई हरियाणवी सॉन्ग यूट्यूब पर अक्सर ट्रेंड बनते हैं। इन गानों के वीडियो में डांस करने वाली परफॉर्मर ऑडियंस का दिल जीत लेती हैं. ऐसा ही एक हरियाणवी सॉन्ग इन दिनों खूब देखा जा रहा है। देखें आरसी उपाध्याय का डांस वीडियो...

ये भी देखें : Sasur Bahu Story: 70 साल के ससुर ने 42 साल के बहू के साथ लिए फेरे, फिर किया ये...


आरसी ने कुर्ती पर हाथ फैंस के दिल हुए घायल

इस गाने पर एक एक महिला डांसर धांसू डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इस डांसर का नाम आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay) बताया जा रहा है। आरसी उपाध्याय के डांस को लोग खूब एन्जॉय करते हैं। इस गाने में उनके एनर्जी भरपूर डांस को देखा जा सकता है। वह स्टेज पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रही हैं। स्टेज पर कई लोग बैठे हैं। वहीं, वहां मौजूद ऑडियंस भी हल्ला मचाते हुए उनके डांस को एन्जॉय कर रही है।


आरसी के हॉट ठुमको ने लूटी महफिल

आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay Dance Video) की परफॉर्मेंस के दौरान एक शख्स खड़ा होता है और ऑडियंस के बीच ही डांस करने लगता है। आरसी उपाध्याय भी उस शख्स के पास डांस करती हैं. आरसी उपाध्याय बीच-बीच में इतनी एनर्जी से डांस करती हैं कि स्टेज पर बैठे उनके साथी भी हैरान हो जाते हैं. वह उनकी दिलकश अदाओं और बेहतरीन मूव्स को देखते ही रह जाते हैं।


डांसर के गाने पर झूमे फैंस

ये भी देखें : रात के अंधेरे में Sapna Chaudhary की ऐसी परफॉर्मेंस देख पसीना-पसीना हुए लोग

स्टेज पर आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay Stage Dance) के साथ की कुछ डांसर भी हैं. इनमें से एक सुनीता बेबी है. सुनीता बेबी भी बहुत ही धांसू डांस करती हैं. उनकी पॉपुलैरिटी भी बहुत ज्यादा है. आरसी उपाध्याय के इस डांस वीडियो को देखकर आपको सपना चौधरी के स्टेज डांस की याद आ जाएगी. सपना चौधरी के तरह आरसी उपाध्याय के डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं।