home page

Romantic Videos: ले ला स्वाद राजा पर प्रियंका ने Pradeep Pandey के साथ बेडरूम में पार की सारी हदें

Bhojpuri Romantic Videos: इन दिनों सोशल मीडिया पर भोजपुरी डांस वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। जिनमें प्रियंका पंडित और प्रदीप पांडे का रोमांटिक वीडियो लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है। इस वीडियो में 'ले ला स्वाद राजा' गाने पर बेडरूम में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। देखें वीडियो...

 | 
Romantic Videos: ले ला स्वाद राजा पर प्रियंका ने Pradeep Pandey के साथ बेडरूम में पार की सारी हदें

HR Breaking News (नई दिल्ली)। Bhojpuri Hot Dance Video: प्रदीप पांडे और प्रियंका पंडित ने भोजपुरी गाने पर जमकर रोमांस करते देखे जा सकते है। भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार जोड़ी प्रदीप पांडे 'चिंटू' और प्रियंका पंडित अपनी सिजलिंग और हॉट केमिस्ट्री से अपने फैंस को प्रभावित करने में कभी फेल नहीं होते। इस डिमांडिंग जोड़ी का एक नया गाना इंटरनेट पर खूब छाया है। दोनों के रोमांस ने फैंस को दीवाना बना दिया है। 

ये भी पढ़ें : Sasur Bahu Love Story: छोटी बहू ने 60 साल के ससुर के साथ बनाया रिश्ता, फिर हो गया ये काम


एक्ट्रेस ने बेडरूम में किया ताबड़तोड़ रोमांस-

भोजपुरी गानों में इनकी सिजलिंग और लाजवाब केमिस्ट्री फैंस को दीवाना बना देती है. एक बार फिर उनका बेडरूम रोमांस सोशल मीडिया पर कहर बरपा रहा है. वीडियो में इस रोमांटिक जोड़ी ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: लड़कियों को ये काम करना लगता है अच्छा


'ले ला स्वाद राजा' पर एक्ट्रेस ने की सारी हदें पार-


वीडियो में आप प्रदीप पांडे 'चिंटू' और प्रियंका पंडित को अपने फैंस के लिए जलवा बिखेरते हुए देख सकते हैं. सिजलिंग केमिस्ट्री सबका ध्यान खींच रही है क्योंकि वीडियो में प्रियंका प्रदीप पांडे की अदाएं लाजवाब हैं. ये कपल 'ले ला स्वाद राजा' पर डांस कर रहा है।

मिनी स्कर्ट पहने मचाया तहलका-

ये भी पढ़ें : Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

प्रियंका पंडित पर्पल लहंगा पहने नजर आ रही हैं जिसमें वह वाकई काफी हॉट लग रही हैं. वह वीडियो में अपने कपड़े बदलते हुए ब्लैक टॉप और डेनिम शॉर्ट्स और मिनी स्कर्ट में अपने वेस्टर्न लुक से फैंस को दीवाना बना रही हैं. ये गाना फिल्म बहू चाही पाकिस्तान से 2 का है और इसे अब तक 14 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। 

हॉट वीडियो ने लोगों के दिलों में लगाई-

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये हरकतें, दूसरे मर्दो के साथ करना चाहती है ये काम

इस वीडियो पर फैंस भी कमेंट करते नजर आ रहे हैं. प्रियंका पंडित की बात करें तो वह अब सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. फैंस अभिनेत्री के दीवाने हैं और उनके किसी भी गाने पर पागल हो जाते हैं. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इस ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते हैं।