home page

Sapna Chaudhary ने घाघरा चोली पहन किया कातिलाना डांस, फैंस हुए फिदा

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में डांसर का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो डांसर घाघरा पहने लटके-झटके दिखा रही है। सपना चौधरी का ऐसा हॉट डांस वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। 

 | 
Sapna Chaudhary ने घाघरा चोली पहन किया कातिलाना डांस, फैंस हुए फिदा

HR Breaking News (ब्यूरो)। हरियाण की क्वीन सपना चौधरी सोशल मीडिया पर फैंस के बीच खूब छाई रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस की कई रील्स और गाने जबरदस्त वायरल होते रहते हैं। इस बार सपना ने इंस्टाग्राम पर एक नई वीडियो शेयर की है। जिसमें वह घाघरा पहने अपनी लुक को फ्लॉन्ट करते हुए डांस करती नजर आ रही है। हरियाणवी गानों में सपना की दीवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोलती है। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है।

ये भी देखें : Chanakya Niti: स्त्री करने लगे ये हरकतें तो इस काम के लिए है तैयार, कभी नहीं करती मना

घाघरा पहन सपना ने दिखाया जलवा

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस की नई वीडियो शेयर की हैं। इसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपनी आउटफिट को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। खास बात है कि सपना की वीडियो के बैकग्राउंड में जो गाना चल रहा है वह भी घाघरे पर आधारित है। डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर सपना ने डार्क ग्रीन रंग का घाघरा पहना हुआ है। साथ ही एक्ट्रेस अपने डांस मूव्स से अपनी लुक को बेहद खास बनाती नजर आ रही है। सपना के चाहनेवालों को उनका यह अंदाज पसंद आ रहा है।

सपना का वीडियो हुआ वायरल 

एक्ट्रेस सपना चौधरी ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- 'ये खबर छपी है अखबार में, हमारी खूब चर्चा है बाजार में।' एक्ट्रेस की वीडियो के साथ कैप्शन पर भी सभी की निगाहें टीक रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना ने पहले बतौर स्टेज डांसर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी।

ये भी देखें : Gyan Ki Baat : बदचलन औरत की पहचान करवाते हैं शरीर के ये 5 अंग

इसके बाद उन्होंने हरियाणवी गानों में अपना जलवा दिखाना शुरू किया। आज न जाने कितनी डांसर है जो सपना की तरह पॉपुलैरिटी हासिल करना चाहती है। सपना की लोकप्रियता का यह आलम है कि छोटे बच्चों से लेकर बड़ी उम्र के लोग भी उनके नाम से परिचित है। इस वजह से एक्ट्रेस की हर पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने की राह पर चल पड़ती है।