home page

खिचा खिंचाया गात जले पर sapna chaudhary ने लगाए झटके, बूढ़ों के जलने लगे दिल

सपना चौधरी के डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। डांसर के कातिलना मूव्स फैंस को दीवाना बना देते हैं। हाल ही में एक वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें सपना कहर बरपाती नजर आ रही है। 

 | 
खिचा खिंचाया गात जले पर sapna chaudhary ने लगाए झटके, बूढ़ों के जलने लगे दिल

HR Breaking News (नई दिल्ली)। सपना चौधरी का नाम सुनते ही लोगों की आंखों के सामने उनके लटके-झटके और मस्त से डांस मूव्स आंखों के सामने छाने लगते हैं. सपना चौधरी जब-जब किसी हरियाणवी गाने पर अपनी कमर मटकाती हैं, तब-तब फैंस के दिलों पर सांप लोट जाते हैं।

ये भी पढ़ें : love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट

सपना चौधरी के नए-नए डांस वीडियोज को देखने के लिए फैंस न केवल बेकरार रहते हैं बल्कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नजरें गड़ाए रहते हैं. डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हजारों के टिकट खरीदने के लिए तैयार रहते हैं. सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लोगों में बेताबी कूट-कूट कर भरी हुई है।

सपना चौथरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर दिन कुछ न कुछ फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने टाइट सूट पहनकर खिचा खिंचाया गात जले तेरा भरी गाने पर कातिलाना ठुमके लगाकर फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

खिचा खिंचाया गात जले तेरा भरी गाने पर स्टेज पर सपना चौधरी ने जिस तरीके से डांस स्टेप्स किए हैं, फैंस उन्हें देखकर बेकाबू हो रहे हैं. खुले बालों में सपना चौधरी का डांस बेहद ही दमदार लग रहा है।

पीला सूट, लंबी बाल चोटी और लंबे इयर रिंग्स में सपना चौधरी का लुक बड़ा ही दमदार लग रहा है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक  62,354 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं कमेंट्स की भी भरमार है।

ये भी पढ़ें : Supreme Court Decision - सरकारी कर्मचारियों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका, सुनाया फैसला

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जब-जब अपनी कमर मटकाती हैं, तब-तब उन्हें देखकर फैंस के दिलों में छुरियां चलती हैं. देसी लुक में सपना चौधरी अपने डांस से सबको घायल कर देती हैं. पीले सूट में सपना चौधरी मंच पर डांस करने के दौरान कहर ढा रही हैं।