home page

Sapna Chaudhary Video : टाइट सूट में सपना ने हिलाई कमर, बूढ़े भी हुए लट्‌टू

Sapna Chaudhary Video : हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सपना का एक पुराना डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो किलर डांस करती नजर आ रही है। फैंस इस डांस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सपना के चाहने वाले उनकी वीडियोज पर हार्ट के इमोजी भेज रहे हैं। 

 | 
जीरो फिगर पर Sapna Chaudhary ने दिखाए लटके-झटके, लोगों ने की नोटी की बारिश

HR Breaking News (ब्यूरो)। बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रहीं हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते है। सपना जब स्टेज पर डांस करती है तो उनके चाहने वाले उन्हें देख झूमने लगते है।

ये भी देखें : Affair: मैं मेरी पक्की सहेली के पापा से कर बैठी इश्क, अब हो गया ये काम

 

हाल ही में सपना का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो 'जीरो फिगर' पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है। अपने ठुमको से लोगों को दीवाना बना देने वाली सपना चौधरी बेहतरीन डांसर्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो पलभर में वायरल हो जाते हैं।

 

ये भी देखें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास दौड़ी चली आती हैं महिलाएं, करना चाहती है ये काम

हरियाणवी गानों हो और सपना चौधरी का डांस न हो, ऐसे कैसे हो सकता है। सपना का वीडियो नया हो या पुराना हर कोई उनके डांस के दीवाने हैं। अपने डांस और शानदार मूव्स की वजह से वो आज देशभर में अपनी पहचान बना चुकी हैं।

सपना का नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना चौधरी हरे रंग के सूट में दिख रही है। वहीं 'जीरो फिगर' पर सपना इस कदर मस्ती में झूम रही हैं कि उनके कुछ फैंस स्टेज पर चढ़ जाते हैं और ना सिर्फ डांस करते दिखाई देते हैं, बल्कि सपना पर पैसे भी उड़ाते हैं।

ये भी देखें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास दौड़ी चली आती हैं महिलाएं, करना चाहती है ये काम

सपना के इस डांस वीडियो को 32,546,067 व्यूज मिल चुके हैं। यानी ये वीडियो 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। आपको बता दें, सपना चौधरी सोशल मीडिया एकाउंट पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर बेहद दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिख जाती हैं।