home page

Sapna Choudhary ने स्टेज पर किया कातिलाना डांस, देख बूढ़ों में आया जोश

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी जब स्टेज पर आती है तो फैंस बेकाबू हो जाते हैं। हाल ही में सापना का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो किलर डांस करती नजर आ रही है। देखें डांस वीडियो- 

 | 
Sapna Choudhary ने स्टेज पर किया कातिलाना डांस, देख बूढ़ों में आया जोश

HR Breaking News (ब्यूरो)। हरियाणा की जानी-मानी डांसर सपना चौधरी के डांस का नाम आते ही न केवल बच्चों-जवानों में बल्कि बूढ़ों के चेहरे पर भी एक अलग ही चमक आ जाती है। सैकड़ों हरियाणवी एल्बम में कातिलाना डांस करके लोगों का मनोरंजन कर चुकी सपना चौधरी आज पूरे देश में अपने बेहतरीन डांस के लिए जाने जाती हैं। सपना का डांस देखने के लिए फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना लाखों फैंस के दिलों पर राज करती है। सपना चौधरी ज्यादातर हरियाणवी गानों पर ही डांस करती नजर आती हैं। देखें डांस वीडियो....

ये भी देखें : Chanakya Niti: पति-पत्नी हर रोज करें ये काम, कभी नहीं आएगी रिश्ते में दूरियां

सपना के ठुमकों ने जीता फैंस का दिल


हरियाणा की डांसर क्वीन के नाम से मशहूर हो चुकी सपना चौधरी सोशल मीडिया पर जमकर आए दिन अपने डांस के जलवे दिखाती रहती हैं। लोग न केवल सपना चौधरी के डांस के दीवाने हैं बल्कि उनकी खूबसूरती के लिए भी लोग पागल रहते हैं सपना के डांस देख बूढ़ों में जवानी आ जाती है। सपना के लटके-झटके देख फैंस डांस करने पर मजबूर हो जाते हैं। 

ये भी देखें : Chanakya Niti: पति-पत्नी हर रोज करें ये काम, कभी नहीं आएगी रिश्ते में दूरियां

सपना चौधरी ने किया हॉट डांस

स्टेज पर डांस करते हुए सपना चौधरी जब बलखाते हुए अपने कमर के स्टेप्स करती हैं या फिर अपनी जुल्फों को लहराते हुए बिजलियां गिराती है तो फैंस डांसर के दीवाने हो जाते हैं। सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग हरियाणा में ही नहीं देश विदेश में भी है। आज शायद ही ऐसा कोई होगा जो सपना चौधरी के बारे में ना जानता हो। जब सपना स्टेज पर डांस करती है तो हजारों में नहीं लाखों में फैंस की भीड़ डांस देखने के लिए जमा हो जाती है। 


सपना के डांस ने मचाया तहलका

ये भी देखें : Big Update : खूबसूरत महिला ने, मैं NRI हूं ये कहकर 50 लोगों को लगाया चूना

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बैरण नू ढूंढे मार गाने पर सपना चौधरी का जबरदस्त डांस एक बार फिर से लोगों में हो हल्ला मचाए हुए हैं। सफेद रंग के सूट में सपना चौधरी इस गाने पर कहर डांस कर रहे हैं. सपना चौधरी के कातिलाना डांस को देखकर वहां मौजूद भीड़ बेकाबू हुई जा रही है। अपनी खूबसूरत अदाओं से सपना चौधरी जैसे-जैसे डांस के स्टेप्स करती हैं, वैसे वैसे लोगों के दिलों पर सांप लोट जा रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है फैंस का ध्यान सपना के डांस से हट ही नहीं रहा है।