home page

Sapna Choudhary ने गिराई हुस्न की बिजलियां, देख लोग हुए फिदा

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी जब स्टेज पर डांस के लिए आती है तो फैंस बेकाबू हो जाते हैं। हाल ही में डांसर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो स्टेज पर हॉट ठुमके लगाती नजर आ रही है। सपना का डांस देखने के लिए उतावले हो जाते हैं। देखें वीडियो...

 | 
Sapna Choudhary ने गिराई हुस्न की बिजलियां, देख लोग हुए फिदा

HR Breaking News (ब्यूरो)। हरियाणा की डांसर क्वीन सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है. अपने धांसू डांस और दमदार लटकों-झटकों से आज वह करोड़ों लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकी हैं. सपना चौधरी जब भी सलवार-सूट पहनकर कमर और नैना मटकाती हैं तो लोगों के दिलों पर छुरियां चलती हैं।

ये भी देखें : Sapna Choudhary ने जंफर उठाकर किया ऐसा डांस, देखते रह गए लोग

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का डांस कितना जुनूनी होता है, कितना एनर्जेटिक होता है, यह आप उनके वीडियोज देखकर अंदाजा लगा सकते हैं. सॉलिड बॉडी हो या फिर आंख्या दा काजल... इन गानों पर जब-जब सपना चौधरी ने स्टेज पर परफॉर्म किया तो लोगों में बवाल कट गया. उनके वीडियोज आग की तरह सोशल मीडिया में वायरल हो गए।


सपना चौधरी का डांस इतना ज्यादा दमदार होता है कि देखने वाले भी उनके साथ झूमने लगते हैं. जो जहां होता है, वहीं से अपने डांस का हुनर दिखाने लगता है. सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लोग हजारों रुपये तो खर्च करते ही हैं, सीट या कुर्सी न मिलने पर पूरा-पूरा दिन खड़े भी रहते हैं. हाल ही में सपना चौधरी के पुराने डांस का एक वीडियो इंटरनेट पर फिर से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस के दिलों में आग लग रही है।


सपना चौधरी ने इस वीडियो में हल्के नीले रंग का टाइट सलवार सूट पहना हुआ है. हाथों पर नेट वाली स्लीव्स हैं वहीं, बालों में क्लेचर किया है. इस लुक में सपना चौधरी दमदार हसीना लग रही हैं. डांस वाली जगह पर ठंसाठस भीड़ नजर आ रही है. इतना ही नहीं, पुलिस भी तैनात है।

ये भी देखें : Chanakya Niti : पति मांगे रात को मांगे ये चीज तो पत्नी को झट से कर देनी चाहिए हां

तभी बैकग्राउंड में बंदूक चलेगी...तेरी बंदूक चलेगी गाना बजना शुरू होता है. गाने का मयूजिक इतना लाउड है कि उस पर जैसे ही सपना चौधरी नाचना शुरू करती हैं, लोग हल्ला मचाने लगते हैं. खुशी से कूदने लगते हैं. सपना चौधरी इस गाने पर एक से एक कातिलाना स्टेप करके लोगों के दिलों में आग लगा रही हैं. हुस्न की बंदूक स्टेज पर से सपना को चलाते देख फैंस बेकाबू हो रहे हैं। सपना चौधरी का यह दमदार डांस वीडियो सोनोटेक पंजाबी नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया था. वीडियो को 43 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।