home page

Sapna Choudhary ने जंफर उठाकर किया ऐसा डांस, देखते रह गए लोग

Haryanvi Dance Video :सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस वीडियो तो आए दिन ही वायरल होते रहते हैं। हाल ही में सपना का एक पुरान वीडियो काफी तेजी से वायरल(Viral Dance Video) हो रहा है, जिसमें वो स्टेज पर कातिलाना डांस करती नजर आ रही है। तभी वो स्टेज से गिरती-गिरती बचती है। 

 | 
स्टेज पर डांस के दौरान जोश में होश खो बैठे Sapna Choudhary, वीडियो हुआ वायरल

HR Breaking News (ब्यूरो)। Oops moment with Sapna Choudhary : हरियाणवी डांसर से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने का सफर तय करने वालीं सपना चौधरी भले ही अब पहले से काफी कम स्टेज परफॉर्मेंस देती हैं। लेकिन उनके फैंस आज भी उनके हर परफॉर्मेंस के दीवाने हैं, आए दिन उनके पुराने स्टेज शो के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। 

 

ये भी देखें : Love Story : सास को लेकर दामाद फरार, पीछे से ससुर ने बहू के साथ कर दिया ये काम


अब उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें स्टेज पर नाचते-नाचते सपना चौधरी के साथ कुछ ऐसा होता है। जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी। यूं तो सोशल मीडिया पर सपना के लटकों-झटकों वाला वीडियो वायरल होता है, लेकिन आज हम आपको ऐसा वीडियो दिखाने वाले हैं, जिसमें वो डांस का जोश दिखाते-दिखाते होश ही खो बैठती हैं। देखें वायरल वीडियो...

 

 

स्टेज पर सपना का बिगड़ा बैलेंस

 


इस वीडियो में देसी क्वीन सपना चौधरी (Haryanvi Dance Video) अपने ही अंदाज में बिंदास डांस करती नजर आ रही हैं। डांस करते हुए उन्होंने कमाल के डांस मूव्स तो दिखाए ही हैं। इसके साथ ऐसा जज्बा दिखाया है कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे। इस वीडियो डांस करते हुए में सपना का बैलेंस बिगड़ता है और वह गिर जाती हैं। इसके बाद जो हुआ उसे देख आप भी सपना के कायल हो जाएंगे। 

डांस के दौरान गिरती-गिरती बची देस क्वीन

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि बीच डांस में सपना कैसे गिरती हैं और जैसे ही ऑडिएंस उनकी फिक्र जताती है। उसी पल सपना तुरंत उसी फुर्ती से अपने डांस को जारी रखती हैं। इस बात पर उनके दर्शक तालियों के साथ उनकी हौसला-अफ्जाई करते हैं। 

सपना चौधरी के (hit song) हिट सॉन्ग

ये भी देखें : My story : मुझे मेरे पति में नहीं है कोई दिलचस्पी, दूसरे मर्द के साथ करना चाहती हूं ये काम

बता दें कि सपना चौधरी(Sapna Choudhary) ने हरियाणवी गीतों को पूरे देश में पहचान दिलाई है। आज सालों बाद भी उनके कई हिट गाने लोगों की जुबान पर बने हुए हैं। उन्होंने तेजी आंख्यां का यो काजल, गजबन पाणी, सूलफा, छोरी बिंदास, इंग्लिश मिडियम पढ़ी, तेरी नाची नाचूं सू जैसे सुपरहिट डांस नंबर दिए हैं। इसके बाद वह 'बिग बॉस' का हिस्सा भी बनीं और फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में कदम भी रखा।