home page

घूंघट की ओट में गाने पर Sapna Choudhary ने होले-होले मटकाया फिगर

Haryanvi Dance Videos: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के स्टेज शो देखने के लिए लाखों फैंस दूर-दूर से आते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायलर हो रहा है। जिसमें वो घूंघट ओढ डांस करती नजर आ रही है। सपना के किलर ठुमके लोगों को दीवाना बना देते हैं। देखें डांस वीडियो-

 | 
घूंघट की ओठ में गाने पर Sapna Choudhary ने होले-होले मटकाया फिगर

HR Breaking News (नई दिल्ली)। अपने देसी डांसिंग स्टाइल से करोड़ों लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. टीवी रियलिटी 'शो बिग बॉस 11' कंटेस्टेंट रह चुकीं सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. सपना आज जिस मुकाम पर हैं यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने लंबा संघर्ष किया है. सपना अपने करियर के शुरुआती दिनों में रागनी कलाकारों की साथ टीम का हिस्सा बनकर जाया करती थीं. उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया।

ये भी देखें : रात के अंधेरे में Sapna Chaudhary की ऐसी परफॉर्मेंस देख पसीना-पसीना हुए लोग


सपना के डांस पर फिदा हुए लोग

इन दिनों यूट्यूब पर सपना चौधरी का एक डांस वीडियो छाया हुआ है. वीडियो में डांसिंग क्वीन सपना चौधरी हरियाणवी गाने 'घूंघट की ओठ में' पर जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना घूंघट में स्टेज पर डांस करती हुई बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनका अलग अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर 2 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।


डांसिंग क्वीन ने फैंस का लूटा दिल

ये भी देखें : Sasur Bahu Story: 70 साल के ससुर ने 42 साल के बहू के साथ लिए फेरे, फिर किया ये...

कमेंट कर लोग हरियाणा की देसी क्वीन के फेस एक्सप्रेशन की जमकर तारीफ कर रहे हैं. सपना के इस डांस वीडियो को चंदा वीडियो के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. पीले रंग का सलवार सूट पहने सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. हरियाणवी गाने 'घूंघट की ओठ में' को राज मावर ने गाया है. इसके बोल नवीन विशु ने लिखे हैं. ये पहला मौका नहीं है जब सपना चौधरी का कोई डांस वीडियो इतनी सुर्खियां बंटोर रहा है. उनके डांस वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं।