home page

Sapna Choudhary ने टाइट फिटिंग सूट में लगाए भारी भरकम ठुमके

Sapna Choudhary Video Viral : सपना चौधरी हरियाणा की डांस क्वीन है। अपने डांस की वजह से ये दुनिया के कोने कोने में फेमस है। इनकी फैन फोल्लोविंग लाखों में है। आए दिन सोशल मीडिया पर इनका डांस वीडियो वायरल होता रहता है और लोग भी इनकी वीडियो को खूब प्यार देते हैं।
 | 
 Sapna Choudhary New Dnace : सपना के एक एक स्टेप पर फिदा हुए लोग

HR Breaking News (ब्यूरो) : सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। उनके डांस देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। वहीं अब उनका हर एक डांस वीडियो (Sapna Choudhary Video) सोशल मीडिया पर आते ही छा जाता है और इस बार भी ऐसा ही हुआ। सपना ने हाल ही में एक स्टेज शो किया जिसमें वो जमकर कमर मटकाती हुई नजर आई।

 

 


सपना के इस वीडियो को (Sapna Entertainment) ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया है जिसमें वो नीले रंग का सूट पहनकर स्टेजतोड़ डांस करती हुई नजर आ रहीं। सपना जिस गाने पर कमर मटका रही है उसका टाइटल ‘जेवड़ी’ (Jewdi) है जिसपर वो कमर मटकाती हुई नजर आ रही हैं। 

ये भी देखें : सपना ने लगाए मोटे मोटे ठुमके, चुन्नी उतार नाची

 

देखें सपना चौधरी का वीडियो : 

 

वीडियो को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और हूंटिंग कर रह हैं। आप देख सकते हैं कि उनके डांस को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी हुई है। इतना ही नहीं महज कुछ ही दिन में वीडियो को हजारों लाइक मिल गए और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है और यही वजह है कि उनकी आज सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

सपना चौधरी का डांस युवाओं से लेकर बूढ़ों तक हर किसी को पसंद आता है। सपना के यूनिक  डांस स्टेप्स लोगों के दिलों को घायल कर देते हैं। आज सपना चौधरी देश ही नहीं विदेशों में भी स्टेज शो करती हैं। सपना एक शो की लाखों रुपये फीस चार्ज करती हैं।