home page

Sapna Choudhary New Video : सपना ने किया स्टेजतोड़ डांस, देखते रह गए लोग

सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर है। अपने डांस से ये आयदिन चर्चा में रहती है। हाल ही में इनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी सूट पहनकर कमर मटकाती हुई नजर आ रही है।
 | 
Sapna Choudhary New Video : सपना ने किया स्टेजतोड़ डांस, देखते रह गए लोग

HR Breaking News, Digital Desk- सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। सपना चौधरी के डांस शो को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती हैं। वहीं सपना चौधरी ने एक स्टेज शो में तहलका मचा दिया जिसमें उनका अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। डांसर सपना चौधरी जिस गाने में धमाल मचा रही है उस गाने का नाम ‘तेरी लत लग जागी’ (Teri Lat Lag Jagi) है जो कि इन दिनों हर तरफ छाया हुआ हैं।

वीडियो में देख सकते हैं कि सपना चौधरी ने सूट पहनकर कमर मटकाती हुई नजर आ रही हैं और वो अपने लटके-झटको से लोगों को दीवाना बना रही हैं। वीडियो में सपना को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ भी नजर आ रही है और लोग अपने फोन से सपना का वीडियो बना रहे है। जिसपर लोग इस वीडियो को देख रहे हैं और सपना चौधरी के मूव्स पर लगातार कमेंट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : पति- पत्नी हर रोज सोते समय करें ये काम


सपना चौधरी ‘तेरी लत लग जागी’ (Teri Lat Lag Jagi) गाने पर धमाकेदार मूव्स करती दिख रही है जिसके लोग दीवाने हो रहे हैं। सपना चौधरी के हर स्टेज में शो में इसी तरह भीड़ उमड़ती है। इतना ही नहीं सपना चौधरी के वीडियोज इंस्टाग्राम पर भी जमकर वायरल होते है। सपना आज एक बड़ी स्टार है और वो एक शो के लिए मोटी रकम चार्ज करती हैं।

देखें वीडियो : 

ये भी पढ़ें :  38 साल की मकान मालकिन ने 22 साल के लड़के से बनाए रिश्ते, अब हुई मुश्किल


बता दें, सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग सिर्फ हरियाणा में ही नहीं हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। और यही वजह है कि सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। इतना ही नहीं सपना की एक झलक के लोग दीवाने और वो अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं।