home page

लाड पिया के पर Sapna Choudhary ने किया कसूता डांस, वीडियो हुआ वायरल

सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनके डांस शो देखने के लिए लाखों लोग दूर-दूर से आते हैं। जब डांसर स्टेज पर कातिलाना ठुमके लगाती है तो फैंस दीवाने हो जाते हैं। सपना चौधरी फैंस के दिलों पर राज करती है। देखें डांस वीडियो- 

 | 
लाड पिया के पर Sapna Choudhary ने किया कसूता डांस, वीडियो हुआ वायरल

HR Breaking News (ब्यूरो)। Sapna Choudhary Dance Video : हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उनके आज लाखों फैंस हैं। सपना चौधरी के गाने जब तक शादी-पार्टी में नहीं बजते तब तक लोगों को डांस करने में मजा नहीं आता। वहीं सपना का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसने तहलका मचा दिया है।

ये भी देखें : इतनी ठंडी में Muskaan Baby ने अपनी चोली में बोतल से डाला पानी, वीडियो वायरल


सपना चौधरी ने किया कातिलाना डांस

इस गाने का नाम ‘लाड पिया के’(Laad Piya Ke ) है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं और उनको देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ नजर आ रही हैं। इस गाने को सपना हरियाणा ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।


सपना ने टाइट सूट में ढाया कहर

सपना चौधरी अपने स्टेज शो के दौरान सूट में नजर आ रही हैं जिसमें वो लटकों-झटकों के साथ धमाकेदार मूव्स करती दिख रही है जिसके लोग दीवाने हो रहे हैं। सपना चौधरी के हर स्टेज में शो में इसी तरह भीड़ उमड़ती है। इतना ही नहीं सपना चौधरी के वीडियोज इंस्टाग्राम पर भी जमकर वायरल होते है जिसे लोग बार-बार देखते हैं।


सपना के हॉट ठुमकों पर फिदा हुए लोग

ये भी देखें : Chanakya Neeti : पुरुषों से ज्यादा महिलाओं में होती हैं ये काम करने की इच्छा

बता दें, सपना चौधरी का आज बड़ा नाम है जिनके डांस के दीवाने सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैंन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और यही वजह है कि सपना चौधरी के गाने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है।