home page

Sapna Choudhary Video : स्टेज पर सपना ने किया नागिन डांस, लोग हुए भारी फिगर पर फिदा

Sapna Choudhary Video :  सपना का डांस देख फैंस दीवाने हो जाते हैं। सपना चौधरी लाखों फैंस के दिलों पर राज करती है। उनके डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सपना नागिन डांस करती नजर आ रही है। देखें हॉअ डांस वीडियो- 

 | 
Sapna Choudhary ने स्टेज पर किया नागिन डांस, देख बूढ़ों में आया जोश

HR Breaking News (नई दिल्ली)। सपना चौधरी ने अपने डांस (Sapna Chaudhary Dance) से एक अहम पहचान बनाई है. सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग उनके ठुमकों के दीवाने हैं. उनकी दीवानगी का आलम ये है कि सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो भी वायरल (Viral Video) हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सपना चौधरी ने ऐसे ठुमके देखने के लिए वहां बैठे दर्शक खुद नाचने को मजबूर हो गए।

 

ये भी पढ़ें : Affair Story : ससुर के साथ एक रात होटल में रूकी बहू्, फिर हो गया कांड


हरियाणवी डांसर से अपना सफर शुरू करने वाली सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने रिएलिटी शोज, म्यूजिक वीडियो से लेकर फिल्मों तक का सफर भी तय कर लिया है, लेकिन इसके बाद भी अपने फैंस के लिए उन्होंने स्टेज परफॉर्मेंस करनी बंद नहीं की है. सपना का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी जोरदार डांस (Sapna Chaudhary Dance) कर रही हैं।

 

 

 


वीडियो में सपना चौधरी इस समय के सुपरहिट हरियाणवी गाना ‘चांद लुका’ (Chand Luka) पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस गाने के बीच में सपना ने शानदार नागिन डांस भी करके दिखाया तो ऑडिएंस में बैठे लोग उन्हें देखकर खुद भी डांस करने लगे.  

वीडियो को यूट्यूब पर सोनोटेक पंजाबी यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. इसमें सफेद और लाल रंग का सूट पहने बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस गाने में सपना चौधरी के डांसिंग स्टेप्स बेहद कमाल के हैं. सपना के इस डांस को देखने के लिए पंडाल में बहुत भीड़ है. लोग उनके ठुमकों पर झूम रहे हैं।   

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

आपको बता गें कि हरियाणवी म्यूजिक वीडियोज में तहलका मचाने के बाद बिग बॉस में नजर आई थीं. बिग बॉस में उनकी पारी हंगामाखेज रही थी और उन्होंने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया था. बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा में काम मिल गया. ‘बैरी कंगना’ में उनका स्पेशल नंबर काफी पॉपुलर रहा. इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी मूवी में भी स्पेशल सॉन्ग किया. सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ रही थी।