home page

Sapna Choudhary New Video : स्टेज पर ऐसी नाची सपना, माहौल हो गया गर्म

Sapna Choudhary New Video : हरियाण्वी डांसर सपना चौधरी लाखों फैंस के दिलों पर राज करती है। सपना का डांस शो देखने के लिए लाखों लोग दूर-दूर से आते हैं। जब सपना डांस करती है तो फैंस डांस करने पर मजबूर हो जाते हैं। देखें सपना चौधरी का हॉट डांस वीडियो- 

 | 
हरियाणवी सॉन्ग पर Sapna Choudhary ने दिखाए लटके-झटके, देख फैंस हुए मदहोश

HR Breaking News (नई दिल्ली)। ‘देसी क्वीन’ के नाम से घर-घर में पहचान बना चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) के डांस वीडियो का इंतजार फैंस को रहता है। जो फैंस उनके इवेंट्स में नहीं जा पाते, वो इंतजार में रहते हैं कि किसी तरह सपना की एक झलक देखने को मिल जाए। साल 2023 सपना का पहला डांस वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा रहा है।

 

ये भी पढ़ें : Relationship : लड़कियां ऐसे लड़कों को करती हैं पसंद, देखते ही हो जाती हैं दीवानी

 

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri), पंजाबी मूवी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं।  सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। सपना का साल 2023 का पहला डांस वीडियो भी इन दिनों सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है।

सपना चौधरी अपने नए वीडियो में चटक लाल रंग के सूट, गले में लंबा मंगलसूत्र पहने जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। सपना के डांस वीडियो भी फैंस को खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो किसी प्राइवेट इवेंट का लग रहा है। वीडियो को ‘देसी गीत’ नाम के एक यूट्यूब चैनल ने शेयर किया है। वीडियो में सपना अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतती दिखाई दे रही है।

सपना के इस वीडियो को अब तक 1,270,350 व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो इसी महीने 3 तारीख को चैनल पर अपलोड किया गया है. वीडियो को देखने के बाद फैंस कॉमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘हमेशा की तरह कातिलाना अंदाज’. एक अन्य ने लिखा- ‘जितनी बार देखा जाए उतनी बार कम’. एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘कोई नहीं है टक्कर में’।

ये भी पढ़ें : Affair : सरप्राइज देने बिना बताए घर आया पति, 20 साल के लड़के की बाहों में थी पत्नी

सपना चौधरी अपने गानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. ‘हरियाणवी क्वीन’ के नाम से फेमस सपना के डांस वीडियो इंटरनेट पर हमेशा से धमाल मचाते रहे हैं. बिग बॉस के बाद सपना कई फिल्में, डांस नंबर्स और म्यूजिक एल्बम में भी नजर आईं. वहीं, सोशल मीडिया पर तो आए दिन उनके डांस वीडियो छाए रहते हैं. इनमें कई सपना के पुराने वीडियो हैं, जो आज भी लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं और सपना चौधरी के फैन उनके इन गानों को एंजॉय करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।