home page

जलेबी गाने पर Sapna Choudhary ने धीरे-धीरे हिलाया फिगर, फैंस में बढ़ने लगी गर्मी

सपना चौधरी एक फेमस स्टार बनी चुकी है। सपना लाखों फैंस के दिलों की धड़कन है। जब डांसर स्टेज शो करती है तो भीड़ इतनी इकट्‌ठी हो जाती है कि पैर रखने को भी जगह नहीं मिलती है। हाल ही में सपना का एक नया डांस वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर ओ ही छा गया। देखें वायरल डांस वीडियो....

 | 
जलेबी गाने पर Sapna Choudhary ने धीरे-धीरे हिलाया फिगर, फैंस में बढ़ने लगी गर्मी

HR Breaking News (ब्यूरो)। Sapna Choudhary Video: हरियाणा की जानी-मानी डांसर सपना चौधरी के डांस का नाम आते ही न केवल बच्चों-जवानों में बल्कि बूढ़ों के चेहरे पर भी एक अलग ही चमक आ जाती है. सैकड़ों हरियाणवी एल्बम में कातिलाना डांस करके लोगों का मनोरंजन कर चुकी सपना चौधरी आज पूरे देश में अपने बेहतरीन डांस के लिए जाने जाती हैं।

ये भी देखें : My story: मैंने छिपकर देखा, मेरी ननद मेरे पति की गोद में बैठकर कर रही थी ये काम

हरियाणा की डांसर क्वीन के नाम से मशहूर हो चुकी सपना चौधरी सोशल मीडिया पर जमकर आए दिन अपने डांस के जलवे दिखाती रहती हैं. लोग न केवल सपना चौधरी के डांस के दीवाने हैं बल्कि उनकी खूबसूरती के लिए भी लोग पागल रहते हैं. सपना चौधरी का डांस देखकर बच्चे और जवान ही नहीं बूढ़े भी थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं. यहां तक की महिलाएं भी उनके गाने सुनकर अपने आप को डांस करने से नहीं रोक पाती हैं।


स्टेज पर डांस करते हुए सपना चौधरी जब बलखाते हुए अपने कमर के स्टेप्स करती हैं या फिर अपनी जुल्फों को लहराते हुए अदाएं दिखाती हैं तो देखने वालों के दिलों पर छुरियां चल जाती हैं. सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए लोग हजारों रुपये तक के टिकट खरीदने के लिए तैयार रहते हैं. दिन-रात की कड़ी मेहनत और बेहतरीन डांस के चलते सपना चौधरी की याद देश ही नहीं विदेशों में भी अच्छी खासी पहचान बन चुकी है।

 आज शायद ही ऐसा कोई होगा जो सपना चौधरी के बारे में ना जानता हो. सपना चौधरी जब भी कहीं लाइव डांस परफॉर्म करते हैं तो उनको देखने के लिए हजारों लाखों की संख्या में भीड़ जुड़ जाती है. हाल ही में एक पुराना डांस वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी बैरण नू ढूंढे मार गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बैरण नू ढूंढे मार गाने पर सपना चौधरी का जबरदस्त डांस एक बार फिर से लोगों में हो हल्ला मचाए हुए हैं. सफेद रंग के सूट में सपना चौधरी इस गाने पर कहर डांस कर रहे हैं. सपना चौधरी के कातिलाना डांस को देखकर वहां मौजूद भीड़ बेकाबू हुई जा रही है. डांस करती सपना चौधरी को अपने फोन में कैप्चर करने के लिए लोग आपस में हीं भिड़े जा रहे हैं।

ये भी देखें : relationship : 40 की उम्र के बाद महिलाओं को नहीं करना चाहती ये काम, जानिये वजह

सपना चौधरी ने इस डांस वीडियो में अपने बाल खुले रखे हैं, जिससे उनका अंदाज और भी ज्यादा दिल धड़काने वाला लग रहा है. अपनी खूबसूरत अदाओं से सपना चौधरी जैसे-जैसे डांस के स्टेप्स करती हैं, वैसे वैसे लोगों के दिलों पर सांप लोट जा रहे हैं. वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि उनके डांस को देखने के लिए किस तरह से लोगों का मजमा लगा हुआ है।

वायरल हो रहे सपना चौधरी के डांस वीडियो की सबसे खास बात तो यह है कि भीड़ में आपको सबसे ज्यादा बड़े बुजुर्ग नजर आएंगे. इस दौरान कई बुजुर्गों ने बड़े ही स्टाइल में चश्मे तक पहन रखे हैं. सपना चौधरी स्टेज डांस वीडियो में बेहद प्यारी लग रही हैं.