home page

Sapna Choudhary Video: मीठे मीठे बोल गाने पर सपना ने सहज-सहज मटकाई कमर

वैसे तो सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर सपना के डांस वीडियोज आए दिन ही आते रहते हैं। हाल ही में सपना का एक डांस वीडियो जमकर देखा जा रहा है। जिसमें सपना पिंक सूट में गजब का डांस करती नजर आ रही है। सपना का डांस देख फैंस डांस करने पर मजबूर हो जाते हैं। 

 | 
Sapna Choudhary Video: मीठे मीठे बोल गाने पर सपना ने सहज-सहज मटकाई कमर

HR Breaking News (नई दिल्ली)। लोकप्रिय हरियाणवी डांसर सपना चौधरी देश की एक ऐसी डांसर बन चुकी हैं जिनके डांस वीडियो इंटरनेट के माध्य्म से काफी ज्यादा देखे-सुने जाते हैं। इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी सपना चौधरी के ना सिर्फ वीडियो ही बल्कि उनकी तस्वीरें भी खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। इस बीच उनका एक डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना पिंक सूट और चुन्नी में शानदार डांस करती नजर आ रही हैं। सलवार सूट पहने सपना फैंस के सामने डांस से कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं। जिस गाने पर सपना अपने डांस का जलवा बिखेर रही हैं वह गाना एक पाॉपुलर हरियाणवी सॉन्ग है।

ये भी देखें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

सपना चौधरी ने किया हॉट डांस

गाने के बोल हैं- ‘बोल तेरे तेरे मीठे मीठे।’ इस गाने पर सपना कई बार और परफॉर्मेंस वीडियो मौजूद हैं। सपना जिन गानों पर ज्यादा परफॉर्म करती हैं उनमें से ये एक है। बता दें फैंस को यह डांस काफी आकर्षक लग रहा है। गाने में सपने के जोश को बराबर देखा जा सकता है। राठौर कैसेट्स नाम के यूट्यूब पर इस गाने को साल 2017 में अपलोड किया गया है जिसे अबतक 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने पर सपना के फैंस काफी प्यार लुटा रहे हैं। हाल ही में सपना का ‘चुंदड़ी जयपुर’ डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था।

सपना के डांस ने मचाया तहलका

ये भी देखें : Affair Story : ससुर के साथ एक रात होटल में रूकी बहू्, फिर हो गया कांड

मालूम हो कि सपना चौधरी अब एक स्टार के तौर पर पहचान बना चुकी हैं। वह अब सुरक्षा घेरों में आती जाती हैं। बिना सुरक्षाघेरे के वह कहीं भी परफॉर्म नहीं करती क्योंकि सपना का डांस देखने तय सीमा से ज्यादा भीड़ इकट्ठी हो जाती है। सपना जहां पहले छोटे शोज किया करती थीं वहीं अब बड़े-बड़े इवेंट में भी परफॉर्म कर रही हैं। इवेंट्स की तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

देखें सपना चौधरी डांस वीडियो -

ये भी देखें : Affair Story : ससुर के साथ एक रात होटल में रूकी बहू्, फिर हो गया कांड


सपना अब सिर्फ हरियाणा की डांसर के तौर पर ही नहीं जानीं जाती हैं बल्कि वह अब कई राज्यों में अपने फैन बना लिए हैं। मध्यप्रदेश से लेकर उत्तर प्रदेश और बिहार तक में सपना अपने डांस से लोगों को दीवाना बना चुकी हैं। इसके साथ ही सपना हिंदी फिल्मों सहित पंजाबी फिल्मों और भोजपुरी फिल्मों में डांस नंबर्स दे चुकी हैं।