home page

Sapna Choudhary Video: सपना ने स्टेज पर हल्की-हल्की लचकाई कमर, देख बेकाबू हुए फैंस

वैसे तो सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर्स के डांस वीडियो आए दिन ही वायरल होते हैं। लेकिन इन दिनों सपना का गजब डांस वीडियो तहलका मचा रहा है। सपना के डांस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं। 

 | 
Sapna Choudhary Video: सपना ने स्टेज पर हल्की-हल्की लचकाई कमर, देख बेकाबू हुए फैंस

HR Breaking News (ब्यूरो)। सपना चौधरी ने पिछले काफी सालों से सभी को अपना दीवाना बना रखा है। सोशल मीडिया पर आए दिन खूब वीडियो सामने आते हैं और अगर उनमें किसी में भी सपना नाच रही होती हैं तो उसपर लाखों लाइक्स होते हैं। सपना का वीडियो आते ही छा जाता है। आज कल वे इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती हैं और लोगों को उन्होंने अपनी लत लगा रखी है।

ये भी पढ़ें : Sasur Bahu Affair Story: होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले ससुर और बहू, जानिये पूरा मामला


ऐसा ही अब एक वीडियो सामने आया है, जो है कुछ साल पुराना, लेकिन अब फिर लोग उनके डांस को बार बार देख रहे हैं। दरअसल, सपना जब उछल-उछलकर ठुमके लगाती हैं, तो वहां मौजूद लोग पागल हो जाते हैं। अब वैसे ही उनकी वीडियो को देखने वाले लोग अपना दिल हार बैठे हैं।


बिग बॉस फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। सपना चौधरी के डांस शो में आमतौर पर हजारों प्रशंसकों की भीड़ देखी जाती है। ना सिर्फ हरियाणा बल्कि आसपास के राज्यों में सपना का जलवा है। वह एक शो के लिए भी अच्छे खासे पैसे लेती हैं, लेकिन अपने देसी डांस से महफिल लूट लेती हैं।

चुनरी सिर पर डाल सपना ने हल्की-हल्की लचकाई कमर

ये भी पढ़ें : My Story : मेरा 2 पुरुषों के साथ चल रहा है चक्कर, समझ नहीं आ रहा दोनों को कैसे संभालू


सपना ने गाने पर डांस की शुरुआत में चुनरी सिर पर कर रखी है और उन्होंने जैसे हल्की-हल्की कमर लचकाई तो वहां लोगों ने पैसे उड़ाने शुरू कर दिए। पूरे स्टेज पर घूम-घूमकर सपना ने अपने एक्सप्रेशन्स से लोगों को अपनी लत लगा दी। सपना ने नीचे बैठकर भी पोज दिए और फिर उछल-उछलकर लगा दिए जबरदस्त ठुमके। उनका वीडियो youtube पर Chanda Video नामक चैनल पर वायरल हो रहा है।